देश

14 साल की लड़की को बंधक बनाकर 4 दिन तक गैंगरेप

भोपाल,
उमरिया में 11 जनवरी को हुए 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के अपहरण के मामले में एक बड़ा खुलासा सामने आया है। जब नाबालिग वापस पहुंची तब पता चला कि उसे बंधक बनाकर 4 दिन तक हैवानियत की गई। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और 1 आरोपी को सरगर्मी से तलाश कर रही है।

ये मामला उमरिया कोतवाली थाना क्षेत्र के सुभाषगंज का है। जहां किराए के मकान में रह रही एक नाबालिग लड़की का 11 जनवरी को अज्ञात लोगों ने बाजार से अपहरण कर लिया। इस पर नाबालिग की मां ने 12 जनवरी को कोतवाली में अज्ञात व्यक्ति पर बहला फुसलाकर कर अपहरण करने का मामला दर्ज कराया।

शहर के कोतवाली थाने में पुलिस ने 12 जनवरी को धारा 363 आईपीसी का प्रकरण दर्ज कर लिया था। इसके बाद जब लड़की वापस आई तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। लड़की ने बताया कि उसके साथ आधा दर्जन से ज्यादा लोगों ने गैंगरेप किया है।

जानकारी के अनुसार, ये आरोपी 14 साल की मासूम को बाजार से बहला—फुसला कर अपने साथ ले गये थे। फिर जिला मुख्यालय स्थित एक ढाबे में हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद भी उनकी हैवानियत नहीं रुकी और पीड़िता को दूसरे युवकों को सौंप दिया। फिर ये आरोपी अलग-अलग जगहों और सुनसान इलाकों में उसे अपनी हवस का शिकार बनाते रहे।

इसके बाद किसी तरह से मासूम ने इन दरिंदों के चंगुल से आजाद होकर अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी। फिर परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए 24 घंटे के भीतर ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि 1 आरोपी की तलाश की जा रही है। पूरी घटना के खुलासे के बाद धारा 366(ए), 376(डी)(ए), 376(2)(एन) 3/4 पॉक्सो एक्ट, 5 जी/6, 5एल/6 जोड़ दी गई है।

Related posts

अगले 2 घंटों में मौसम के बदलने की आशंका, तेज हवाओं के साथ बारिश की जताई संभावना

फसल पर 50 फीसदी मुनाफे के लिए शुरू हुई किसान मुक्ति संसद

Jeewan Aadhar Editor Desk

स्कूल ने मासूम लड़कियों से लिखाया ‘वे लेजबियन है’, अभिभावकों ने किया हंगामा