फतेहाबाद

फतेहाबाद में 20 साल के भाई ने किया 5 साल की बहन से रेप का प्रयास,CCTV से खुलासा

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक युवक ने अपनी बुआ की 5 साल की बच्ची के साथ घर पर ही रेप का प्रयास किया। बच्ची के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

पुलिस का कहना है कि 20 साल का युवक अपनी बुआ के घर 15 दिन रहने के लिए आया था। इस दौरान उसने बच्ची के साथ दो बार दुष्कर्म का प्रयास किया। बच्ची ने अपने पिता को जब इस बारे में बताया तो उन्होंने घर में लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक किया और सारे मामला से पर्दा उठ गया। फिर तुरंत ही इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

परिजनों का कहना है कि आरोपी युवक मोटर मैकेनिक का काम सीखने के लिए सिरसा से फतेहाबाद अपनी बुआ के घर आया था। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद पुलिस ने दोनों परिवारों के बीच सुलाह कराने के प्रयास किये, लेकिन लड़की के पिता ने किसी तरह का कोई समझौता नहीं किया। पुलिस का कहना है युवक फरार है, उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है। जल्द ही उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जाएगा।

वहीं इस मामले पर फतेहाबाद के डीएसपी दलजीत बेनीवाल का कहना है कि फतेहाबाद के शिव नगर इलाके में 5 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म प्रयास का मामला सामने आया है। घर पर छुट्टियां बिताने के लिए ममेरा भाई अपनी बुआ के यहां रहने के लिए आया था। इस दौरान उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। इसका खुलासा घर में लगे सीसीटीवी कैमरे से हुआ। अब पीड़िता के पिता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related posts

इंटरनेशनल बायोडायवर्सिटी डे प्रतियोगिता में छाई भोडिया खेड़ा महाविद्यालय की छात्रा उर्मिला

Jeewan Aadhar Editor Desk

कारगिल विजय दिवस पर विधायक ने मां भारती के वीर सपूतों को किया नमन

Jeewan Aadhar Editor Desk

रोडवेज बस का सफर बना जानलेवा, कब जागेगी नींद से सरकार

Jeewan Aadhar Editor Desk