दुनिया

शर्मनाक : मंत्री ने की महिला सांसद से रेप की कोशिश

लंदन,
अपने—आप को सभ्य और शालिन समझने वाले यूनाइटेड किंगडम में मंत्री तक चरित्र के कितने गिरे हुए हो सकते हैं—इसका अंदाजा इस घटना से लगाया जा सकता है। लंदन शहर में एक महिला ने कंजर्वेटिव पार्टी की सरकार के मंत्री टॉप टोरी पर आरोप लगाया कि उन्होंने पार्लियामेंट के अंदर उसके ऊपर अटैक कर दिया और फिर रेप करने की कोशिश की। महिला ने अपने आपको छुड़ाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह कामयाब नहीं हो सकी।

पीड़ित महिला के मुताबिक, रेप की कोशिश के बाद जब वह मंत्री की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची तो उन्होंने मामले को संवेदनशीलता से नहीं लिया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि पुलिस ने केस की ठीक से जांच नहीं की और मामले को टाल दिया। ये मामला अब फिर से चर्चा में हैं क्योंकि महिला ने मंत्री के खिलाफ एक बार फिर से आवाज उठाई है। पुलिस ने जनवरी, 2021 में केस की फाइल बंद कर दी थी।

गौरतलब है कि पीड़िता मंत्री टॉप टोरी को उनके जुर्म के लिए सजा दिलवाने की लगातार कोशिश कर रही है। महिला का कहना है कि आरोपी मंत्री को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाए बिना वह रुकने वाली नहीं है। हालांकि उसे इस बीच डराया भी गया कि ऐसा करने से उसे और उसके परिवार को खतरा हो सकता है।

पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा कि जब मंत्री टॉप टोरी ने जब उसके ऊपर हमला किया तब वह हैरान रह गई। इस दौरान पीड़िता की बांह पर कई जगह खरोंच भी आ गई। वहीं पीड़िता की मां ने बताया कि पुलिस केस वापस लेने के लिए कह रही है। मंत्री के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले हैं।

मिरर के मुताबिक, रेप की कोशिश के आरोप पर मंत्री टॉप टोरी ने कहा कि उनके ऊपर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं। ये मुझे फंसाने के लिए सिर्फ एक चाल है। वहीं पीड़िता की एक दोस्त ने बताया की रेप की घटना के एक दिन पहले उसकी दोस्त को धमकी मिली थी।

Related posts

शॉपिंग सेंटर में भीषण आग, 37 की मौत, कई अब भी लापता

ट्रंप ने दी इशारों में पाकिस्तान को दी चेतावनी

देश और दुनिया के इतिहास में 28 दिसंबर

Jeewan Aadhar Editor Desk