राशिफल

19 मार्च 2023 : जानें रविवार का राशिफल

मेष
मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे, परन्तु परिवार का साथ मिलेगा। वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ेगा।कारोबार में कठिनाइयां तो आयेगी, परन्तु किसी मित्र के सहयोग से सुधार भी होगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे।

वृष
आत्मविश्वास में कमी रहेगी। मन अशान्त रहेगा।व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा, परन्तु स्थान परिवर्तन भी हो सकता है। सुस्वादु खानपान में रुचि रहेगी।

मिथुन
मन में निराशा एवं असन्तोष हो सकता है। मानसिक शान्ति बनाये रखने के प्रयास करें।परिवार में सदभाव बनाये रखने के प्रयास करे। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। अनावश्यक विवाद की स्थितियां बन सकती हैं।

कर्क
मन में उतार-चढ़ाव रहेगा। नौकरी में कार्यक्षेत्र में कठिनाई का सामना करना पड़ सकता है।वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। संपत्ति में निवेश के रास्ते खुलेंगे। लाभ के योग हैं।

सिंह
आत्मविश्वास में कमी रहेगी। मन परेशान रहेगा।आत्मसंयत रहें। मानसिक शान्ति बनाये रखने के प्रयास करें। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। सेहत का ध्यान रखें। लंबे समय से चली आ रही समस्याओं से निजात मिलेगी।

कन्या
आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं।खर्चों में वृद्धि भी होगी। मीठे खानपान में रुचि रहेगी। आय में वृद्धि भी होगी। व्यर्थ की चिंताओं से स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है।

तुला
आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु मन शान्त बनाये रखने के प्रयास करें। कारोबार में भाग-दौड़ अधिक रहेगी, परन्तु यथानुरूप लाभ के अवसर कम मिल सकते हैं।आशातीत सफलता मिलने के योग कम हैं।

वृश्चिक
मन में निराशा एवं असन्तोष रहेगा। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें।नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन भी हो सकता है। आय में वृद्धि होगी। लंबी यात्रा पर जा सकते हैं।

धनु
मन अशान्त रहेगा। व्यर्थ के क्रोध से बचें।परिवार में शान्ति बनाये रखने के प्रयास करें। माता का साथ मिलेगा। किसी मित्र के सहयोग से आय वृद्धि के साधन बन सकते हैं। भाइयों का सहयेाग मिलेगा।

मकर
मन में उतार-चढ़ाव रहेगा। जीवनसाथी का साथ मिलेगा।कारोबार में कठिनाइयां तो आ सकती हैं, परन्तु किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के लिए विदेश यात्रा पर जाने का अवसर भी मिल सकता है।

कुंभ
मन परेशान हो सकता है। परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।नौकरी में स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। परिवार से दूर रहना पड़ सकता है। खर्च बढ़ेंगे। किसी धार्मिक स्थल की यात्रा पर जा सकते हैं।

मीन
किसी मित्र का आगमन हो सकता है। किसी नये कारोबार का प्रस्ताव मित्र से मिल सकता है।लाभ के अवसर मिल सकते हैं। यात्रा में वृद्धि हो सकती है। भाग-दौड़ अधिक रहेगी। संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

Related posts

5 अक्टूबर 2019 : जानें शनिवार का राशिफल

17 नवंबर 2019 : जानें रविवार का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk

7 December 2023 Ka Rashifal : आज 5 राशि के जातकों की जागेगी किस्मत, जानें 12 राशियों का राशिफल