हिसार

आदमपुर में महिला के जाली कागजातों से खरीदी स्कूटी:लोन किश्तें ड्यू होने पर हुआ खुलासा, एजेंसी संचालक व अज्ञात पर FIR

आदमपुर
आदमपुर की एक ऑटोमोबाइल एजेंसी से अज्ञात व्यक्ति ने एक महिला की फर्जी आईडी पर लोन लेकर स्कूटी निकलवा ली। महिला को इसकी जानकारी तब लगी, जब स्कूटी की लोन की किश्त न भरने की सूचना एजेंसी से मिली। फ़िलहाल आदमपुर पुलिस ने महिला की शिकायत पर धोखाधड़ी सहित विभिन्न धाराओं के तहत एजेंसी संचालक व अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। छानबीन जारी है।

एडीजीपी हिसार को दी शिकायत में गांव सुलखनी निवासी महिला रोमी ने बताया कि वह पिछले 4 वर्षों से बारह क्वार्टर रोड, शिव नगर हिसार में अपने बच्चों सहित रह रही है। किसी अनजान व्यक्ति ने उसके आधार कार्ड व पैन कार्ड की फोटो प्रति पर आदमपुर की हितेश ऑटोमोबाइल से एक स्कूटी निकलवा ली। जबकि उसने पैन कार्ड बनवाया तक नही है।

उसके पास 13 सितंबर 2022 को केनरा बैंक से मैसेज आया कि हस्ताक्षर मिलान न होने के कारण उसके खाता से मासिक फ्रीक्वेंसी राशि की कटौती नहीं हो रही है। रोमी ने बताया कि वह ज्यादा पढ़ी लिखी ना होने के कारण कुछ समझ नहीं पायी। उसने इस मैसेज की ओर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। इसके बाद 15 सितंबर को हितेश ऑटोमोबाइल आदमपुर मंडी से एक कर्मचारी उसके गांव सुलखनी गया और उसकी सास से मिला।

उसने कहा कि महेन्द्र का मोबाइल नम्बर बन्द आ रहा है, जिस पर उसकी सास ने उसका मोबाइल नम्बर दे दिया। इसके बाद उसको फोन आया और सामने वाले ने कहा कि वह हितेश ऑटोमोबाइल आदमपुर मंडी से सुरेश बोल रहा है। उसने उनके यहां से एक स्कूटी खरीद की है और उसकी किश्तें ड्यू हो गई हैं, या तो वह किश्तें भरे या स्कूटी वापस कर दे।

उसकी बात सुनकर वह हैरान हो गई। उसने कहा कि उसने किसी प्रकार की स्कूटी किश्तों पर नही खरीदी है। ना ही उसके पास कोई स्कूटी हैं। फिर भी उसी नम्बर से उसके पास लगातार फोन करके परेशान कर रहे हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Related posts

स्याहड़वा के स्ट्रॉबेरी उत्पादक किसानों के लिए उपलब्ध करवाई जाएगी फ्रूट प्रोसेसिंग यूनिट : उपायुक्त

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर से नववर्ष पर बस 31 को होगी रवाना

Jeewan Aadhar Editor Desk

मेयर गौतम सरदाना ने किया बनभौरी धाम ट्रस्ट के स्टोर का निरीक्षण