हिसार

घर वाले सोच रहे थे बेटा कनाडा पहुंच गया, लेकिन बेटे ने उठाया बहुत बड़ा गलत कदम, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

आदमपुर,
परिजन जिस बेटे को 30 अप्रैल को दिल्ली एयरपोर्ट पर कनाडा जाने के लिए छोड़कर आए थे, उस बेटे ने फतेहाबाद के सिरसा रोड स्थित
एक होटल में युवक ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। युवक का शव कमरे में पंखे से झूलता मिला, जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकिर नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। मृतक की पहचान हिसार के आदमपुर निवासी 22 वर्षीय सौरभ के रूप में हुई है। मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है और पुलिस सुसाइड के कारण जानने में जुटी है।

घटना में बड़ी जानकारी यह सामने आई है कि मृतक युवक को 1 मई को कनाडा जाना था और परिवार जन 30 अप्रैल को उसे दिल्ली एयरपोर्ट पर छोड़ आये थे। रात एक बजे कर 55 मिनट पर उसकी फ्लाइट थी। परिजन वापस घर आ गए और सौरभ भी बिना बताए फतेहाबाद आकर होटल में रहने लगा। वो यहां क्यों रह रहा था, इसका भी अभी नहीं पता चल पाया है।

मिली जानकारी मिली है कि आदमपुर का रहने वाला सौरभ फतेहाबाद में एक टायर शोरूम पर काम करता था। वह 2 मई से ही सिरसा रोड स्थित होटल बिमला के कमरा नंबर 105 में रुका हुआ था। कुछ दिन पहले उसने कमरा शिफ्ट करके 202 किया था। बताया जा रहा है कि कल शाम को उसने होटल से चैक आउट कर लिया था, लेकिन दोबारा फिर रात में ही आकर होटल में रूक गया।

होटल मैनेजर के अनुसार, इस बार उसे कमरा नंबर 204 मिल गया। आज सुबह वेटर उसे पानी देने भी गया था, लेकिन दोपहर को जब उसने चैक आउट नहीं किया तो वेटर ने दरवाजा खटखटाया। काफी देर दरवाजा न खुलने पर कुछ गड़बड़ी की आशंका होने पर पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा खुलवाया और देखा कि सौरभ अंगोछे का फंदा बनाकर लटका हुआ था।
DSP हेडक्वार्टर व सिटी SHO भी मौके पर पहुंचे। शव को नीचे उतारकर नागरिक अस्पताल ले जाया गया। सौरभ द्वारा सुसाइड करने का कदम क्यों उठाया गया, अभी तक इसका खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

Related posts

अब खुलने लगे सौगातों के पिटारे, लूट सके तो लूट

Jeewan Aadhar Editor Desk

बलराज बैनीवाल बने खारा बरवाला पैक्स के प्रधान

सावधान हिसार! बुधवार को मिले 942 कोरोना पॉजिटिव, 10 मौत