राशिफल

24 May 2023 Ka Rashifal: मिथुन,कर्क और सिंह राशि वालों की आय में होगा इजाफा, मकर और कुंभ राशि वालों का होगा सम्मान

मेष
आपको अपनी बातों पर कंट्रोल रखना होगा। किसी बात को बोलने से पहले सोच लें कि आप क्या बोलने जा रहे हैं। परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। संपत्ति में वृद्धि हो सकती है। आय के कई साधन बनेंगे।

वृष
इस राशि के लोंगो को अधिक मेबनत करनी होगी और अपनी बात से इनके बिगड़े कार्य बन जाएंगे। किसी रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है।


मिथुन
इस राशि के लोगों को थोड़ा धैर्य से काम लेना होगा और अपनी जीभ पर कंट्रोंल रखना होगा। कारोबार में वृद्धि होगी। लाभ के अवसर भी मिलेंगे।

कर्क
मन थोड़ा परेशान रहेगा। बिजनेस में लाभ और भी नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। नौकरी में ट्रांसफर भी हो सकता है।धन कई जगह से आ सकता है।

सिंह
संयत रहें। क्रोध व आवेश के अतिरेक से बचें। नौकरी के लिए परीक्षा व साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी। विदेश यात्रा के अवसर मिल सकते हैं।

कन्या
आत्मविश्वास से लबरेज तो रहेंगे, परंतु मानसिक शांति बनाए रखने का प्रयास करें। परिवार का साथ मिलेगा। किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है।

तुला
मन प्रसन्न रहेगा। संतान सुख में वृद्धि होगी। बातचीत में संयत रहें। कारोबार में कुछ कठिनाइयां आ सकती हैं, परंतु लाभ के अवसर भी मिलेंगे।

वृश्चिक
आज आप उन चीजों को ज्यादा महत्व देंगे जो आपके साथ ही आपके परिवार के लिए भी महत्वपूर्ण है। परिवार और काम के बीच संतुलन बनाकर चलेंगे। इस राशि के जो लोग पर्यटन के क्षेत्र से जुड़े हैं उन्हें किसी कस्टमर से बड़ा फायदा होगा। साथ ही होटल मैनेजमेंट से जुड़े छात्रों को जॉब के लिए कोई बड़ा ऑफर मिलेगा। आपकी सकारात्मक सोच करियर को नई दिशा देगी।

धनु
आज करियर के मामले में आपको बड़ी सफलता मिलेगी। कार्यक्षेत्र में धन लाभ के अवसर मिलेंगे। आप कुछ ऐसे लोगों के साथ जुड़ेंगे, जो हर तरह से मदद के लिए तैयार रहेंगे। बिजनेसमैन को बेहतर अपॉर्चुनिटी मिलेगी। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। सगे-संबंधियों से घर के काम में सपोर्ट मिलेगा, जिससे कोई जरूरी काम पूरा हो जाएगा।

मकर
आज आपका दिन हर्षो-उल्लास से भरा रहने वाला है। अपनों से खूब सारा प्यार मिलेगा। अधिक सफलता पाने के लिए अपने प्रयासों को जारी रखेंगे। कुछ खास लोगों से निकटता बनी रहेगी। अगर आप प्रॉपर्टी डीलर हैं, तो आपको फायदा होगा। सेहत के मामले में खुद को फिट महसूस करेंगे। एक्टिंग का कोर्स कर रहे हैं, तो अपनी कला दिखाने का बेहतरीन मौका मिलेगा।

कुंभ
आज का दिन आपके लिए कुछ खास लेकर आया है। घर का वातावरण खुशनुमा बना रहेगा। कुछ जरूरी काम कम मेहनत करने से पूरे हो जाएंगे। अचानक धन लाभ होने के योग बन रहे हैं। लवमेट एक दूसरे को उपहार दें, रिश्तों में नयापन आएगा। छात्रों को बड़ी खुशखबरी मिलेगी। साथ ही पढ़ाई के मामले में दूसरे बच्चे आपसे प्रेरणा लेंगे। दाम्पत्य जीवन खुशहाल बना रहेगा। आपके सुख-साधनों में भी बढ़ोतरी होगी।

मीन
आज आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा। आप अपना ध्यान किसी रचनात्मक कार्य में लगाएंगे। बिजनेस संबंधी किसी काम में आपको दोस्त की मदद लेनी पड़ेगी। किसी रिलेटिव के साथ मिलकर नए बिजनेस में पैसा लगाने के बारे में सोच रहे हैं, तो थोड़ा ध्यानपूर्वक काम करना चाहिए। दाम्पत्य जीवन में मिठास बना रहेगा। लवमेटस डिनर का प्लान बनाएंगे। आज आप वाहन लेने का मन बनाएंगे।

Related posts

29 January 2024 Ka Rashifal : आज सकट चौथ पर 5 राशियों का जागेगा भाग्य, जानें 12 राशियों का राशिफल

राशिफल 17 मई 2018, वीरवार

11 सितम्बर 2019 : जानें बुधवार का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk