राशिफल

4 June 2023: रविवार का दिन किस के लिए रहेगा बेहद खास, जानिए आज का दैनिक राशिफल

मेष
मेष राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह आप ऑफिस मे अपने विरोधी के षड़यंत्र से सावधान रहें। आज खर्च भी ज्यादा होगा। घर के छोटे सदस्यों के साथ अदिक वक्त बिताएंगे। उनपर आपको कुछ पैसा भी खर्च करना पड़ सकता है। घर के बच्चों को फिलहाल, स्पोर्ट की अधिक जरूरत है।

वृष
वृष राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी शुभ रहने वाला है। आज दिनभर आप काफी उत्साहित रहेंगे। कुछ असमंजस के कारण मुनाफे के रास्ते में अड़चन आ सकती है, हालांकि, किसी अनुभवी से सलाह लेने पर मामला सुलझ सकता है।

मिथुन
मिथुन राशि के लोगों को आज थोड़ा सावधानी बरतने की जरूरत है। आपको सलाह है कि फिलहाल, अपने आसपास के लोगों के साथ बहसबाजी में न उलझें। किसी शुभ मांगलिक कार्य में जाने का मौका मिलेगा। दूसरों की मदद से दिल को सकून मिलेगा।

कर्क
कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य परिणाम दिलाने वाला रहेगा। आज कार्यस्थल का कोई सहकर्मी आपको तनाव दे सकता है। ईमानदारी से बनाये गये रिश्ते लम्बे समय तक आपका साथ निभाएंगे। कुछ लोगों की किस्मत आज चमक सकती है।

सिंह
सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी बिजी रहेंगे। मेहनत के बाद उसका फल मिल जाएगा। अपने पार्टनर के साथ शाम का स्पेशल प्रोग्राम असफल होगा। इज्जत बढ़ेगी और अचानक घूमने फिरने से कोई फायदा हो सकता है। किसी से बहस न करें तो आपके लिए अच्छा है।

कन्या
कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन खुशगवार बीतेगा। इतना ही नहीं इस दौरान आपको लाभ के कई मौके मिलेंगे। जीवन की दिशा नया मोड़ लेगी। यात्रा होगी और ई-मेल या एसएमएस के जरिये जरूरी खबर मिलेगी। जायदाद के कागजों में दस्तावेजों के प्रति सजग रहें।

तुला
तुला राशि के लोग आज का दिन काफी एक्टिव रहने वाले हैं। पैसे की परेशानियां सुलझ जाएंगी। हेल्थ से जुड़ी परेशानियां हल हो जाएंगी। किसी खास व्यक्ति से परिचय होगा और बिजनेस में फायदा पहुंचेगा। किसी खास चीज के गुम होने का दुख हो सकता है।

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन प्रोडक्टिव है। आज थोड़ी सी मेहनत से ही सम्मान मिलेगा। नए प्रोजेक्ट पर काम भी शुरू हो जाएगा, पारिवारिक जीवन में पत्नी और बच्चों के साथ समय बिताने से मन प्रसन्न रहेगा। ऑफिस में खास परिवर्तन होंगे व काम भी बनते नज़र आएंगे।

धनु
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है। राजनीतिक गतिविधियां बढ़ेंगी। किसी अनुभवी व्यक्ति से लाभ उठाएं लेकिन उस पर धन खर्च होगा। विद्यार्थी आज काफी अच्छा से काम करेंगे। जीवन की दिशा नया मोड़ लेगी। स्वास्थ्य की चिंता रहेगी लेकिन खान पान में सावधानी बरतने से मामला ठीक हो सकता है। प्रॉपर्टी के मामले हल होंगे।

मकर
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य है। आज कार्यक्षेत्र में आपकी किसी के साथ लड़ाई झगड़ा हो सकता है। आपकी सूझबूझ से जल्द ही निपट जाएंगे। बढ़ते खर्च पर लगाम लगेगी। अधिक मेहनत करेंगे और अपने व्यवहार में सुधार करेंगे तो फायदे में रहेंगे। वरिष्ठ सदस्यों और बुजुर्गों को किसी वजह से चिंता होगी। उलझनें कम होंगी।

कुंभ
कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन थोड़ा स्लो रहने वाला है। ऑफिस में काम को धीरे धीरे ही करेंगे तो फायदे हो ही जाएंगे। पढ़ाई लिखाई में ध्यान दें। प्रॉपर्टी का लाभ मिलेगा। मेहनत से किए गए काम के अच्छे नतीजे निकलेंगे। नये साथी काम में हाथ बंटाएंगे।

मीन
मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी लकी रहने वाला है। आज आपकी बिजनेस और इंवेस्टमेंट की टेंशन खत्म हो जाएगी। खास लोगों से कॉन्टैक्ट बढ़ेगा और घूमने फिरने और मनोरंजन का सुख भी मिलेगा। डेली रूटीन और खाने पीने का पूरा प्रोग्राम व्यवस्थित तरीके से बनाएं। आपके सहयोगी आपके काम में मदद करेंगे लेकिन किसी से भी जबरदस्ती काम न करवाएं।

Related posts

11 मार्च 2022: जानें शुक्रवार का राशिफल

8 दिसंबर 2018 : जानें शनिवार का राशिफल

28 जून 2021 : जानें सोमवार का राशिफल