हिसार

आदमपुर में शराब तस्करों व अवैध खुर्दे की लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल—मचा हड़कंप, पुलिस को नहीं जानकारी

आदमपुर,
शराब तस्करों व अवैध खुर्दे चलाने वालों की एक लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस लिस्ट में जिनके नाम है, उनमें खलबली मची हुई है। इस लिस्ट में थाना आदमपुर के क्षेत्रों को शामिल किया गया है। वायरल लिस्ट में कुल 29 जगहों को चिन्हित किया गया है। इसमें बाकायदा तस्करों का नाम और पते पूरी जानकारी के साथ लिखें हुए है। वहीं आदमपुर पुलिस ने इस वायरल लिस्ट के बारे में कोई जानकारी ना होने की बात कही है। बता दें, एडीजीपी ने पिछले दिनों हिसार में छापेमारी करके स्वयं अवैध खुर्दे सील किए थे और क्षेत्र से संबंधित थाना प्रभारियों पर कार्रवाई की थी। ऐसे में इस लिस्ट के वायरल होने से आदमपुर क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

वायरल लिस्ट में भोडिया बिश्नोईयान के 2 होटल, सदलपुर के 5 लोगों की डिटेल, सारंगपुर के 2 लोगों की मोबाइल नम्बर सहित डिटेल, महलसरा के एक युवक की की मोबाइल नम्बर सहित डिटेल,चूली बागडियान के एक होटल, आदमपुर के 2 होटल, मोहब्बतपुर नहर के पास 2 होटल, खैरमपुर—सारंगपुर के बीच एक दुकान, कोहली एक दुकान, मंडी आदमपुर टिब्बा बस्ती में 1 दुकान, वाल्मिकी मौहल्ले में एक दुकान,रेलवे स्टेशन के गेट के सामने 2 दुकान, दड़ौली रोड पर 1 होटल, 2 होटल काबरेल शामिल है।

इसके अलावा लिस्ट में गाड़ियों में शराब बेचने वालों की नम्बर सहित डिटेल दी गई है। इनमें गांव आदमपुर के एक व्यक्ति पर रिटिज गाड़ी में, क्रांति चौक में एक दुकान से बाइक व स्कूटी से अंग्रेजी व देशी शराब की डिलीवरी की डिटेल दी गई है। इस दुकान के बारे में बताया गया है यहां पर शराब की डिलीवरी देने के बकायदा 2/3 लड़के भी रखे गए है। गांव आदमपुर के एक युवक की डिटेल के साथ लिखा गया है वह बाइक पर शाम को शराब बेचता है जबकि एक अन्य युवक की डिटेल के साथ बताया गया है कि वह अपने घर से ही शराब बेच रहा है। ढ़ाणी सदलपुर के एक युवक की डिटेल के साथ बताया गया है कि वह बाइक पर शराब बेचने का काम करता है। वहीं अनाज मंडी में एक आफिस के डिटेल के साथ कार नम्बर देते हुए कहा गया है कि यहां एक व्यक्ति काफी बड़ी मात्रा में शराब बेचने का काम करता है।

सोशल मीडिया पर लिस्ट वायरल होते ही चर्चा का विषय बन गई। लोगों में लिस्ट के अनुसार पुलिस कार्रवाई का इंतजार है तो वहीं आदमपुर पुलिस ने लिस्ट से पल्ला झाड़ते हुए इस बारे में जानकारी न होने की बात कही है। वहीं जिनका नाम लिस्ट में है वे शराब बेचने या तस्करी करने की बात से इंकार कर रहे हैं। इनका कहना है यह केवल उनको बदनाम करने की कोशिश है। वहीं लोगों में चर्चा है कि लिस्ट के वायरल होते ही इन लोगों ने अपनी दुकानों की पूरी तरह से सफाई कर दी है और फिलहाल पूरी तरह से सतर्क हो चुके हैं।

वहीं कुछ लोगों का कहना है कि पुलिस की उदासीनता के चलते अवैध शराब या नशे का काम होता है। पुलिस की नजरों में हर एक तस्कर व अवैध कार्य करना वाला होता है। पुलिस चाहे तो ठोस कार्रवाई करके एक सप्ताह में नशा का कारोबार समाप्त कर सकती है। लोगों का कहना है कि आदमपुर क्षेत्र में यदि आईजी की स्पेशल टीम समय—समय पर छापेमारी करे तो यहां से नशा का कारोबार सदा के लिए समाप्त हो सकता है।
(नोट :— सोशल मीडिया पर वायरल लिस्ट की सत्यता की ना तो हम पुष्ठि करते हैं और ना लिस्ट को प्रकाशित कर रहे हैं।)

Related posts

निस्वार्थ भाव से जरूरतमंद की सेवा को तत्पर रहें : इंद्र गोयल

Jeewan Aadhar Editor Desk

गुजवि की दो स्वयंसेविकाएं गणतंत्र परेड़ शिविर के लिए चयनित, एक वेटिंग लिस्ट में

Jeewan Aadhar Editor Desk

गुजवि ने स्नातकोत्तर कोर्सिज में दाखिले के लिए अंतिम तिथि बढ़ाई : बंसल

Jeewan Aadhar Editor Desk