देश

टमाटर तूने ये क्या किया… पति को छोड़कर चली गई पत्नी-जानें विस्तृत रिपोर्ट

टमाटर अब अपने रंग दिखाने लगा है। सब्जी में जायका बढ़ाने वाला टमाटर अब पति-पत्नी में लड़ाई करवाने लगा है। लड़ाई भी इस कदर कि पत्नी पति को छोड़कर चली गई। बेचारे पति ने पुलिस से फरियाद की, तब जाकर पत्नी का पता चल पाया।

मध्य प्रदेश के शहडोल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां टमाटर को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी गुस्से में घर छोड़कर अपनी बहन के घर चली गई। पीड़िता के पति की शिकायत पर पुलिस दोनों के बीच सुलह कराने की कोशिश कर रही है।

दरअसल, टिफिन सेंटर चलाने वाले संजीव वर्मन ने खाना बनाते समय सब्जी में टमाटर डाल दिया तो उनकी पत्नी इतनी नाराज हो गईं कि वह अपनी बेटी को लेकर घर छोड़कर चली गईं। पति ने अपनी पत्नी को बहुत समझाने की कोशिश की और टमाटर न खाने की कसम भी खाई, इस पर भी वह नहीं मानी।

इससे परेशान होकर संजीव ने अपनी पत्नी का पता लगाने के लिए स्थानीय पुलिस से संपर्क किया और गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने जब संजीव से पत्नी आरती का नंबर मांगा तो उसने मोबाइल नंबर दे दिया। इसके बाद जब पुलिस ने संपर्क किया तो आरती वर्मन ने फोन उठाया और कहा कि वह उमरिया में अपनी बहन के घर पर है।

इसके बाद पुलिस ने संदीप की पत्नी से बातचीत की। अब पुलिस दोनों के बीच समझौता कराने की कोशिश कर रही है। आपको बता दें, संजीव वर्मा एक छोटा सा ढाबा चलाते हैं और लोगों को टिफिन सर्विस भी मुहैया कराते हैं।

धनपुरी थाना प्रभारी संजय जयसवाल ने बताया कि जब आरती वर्मा से संपर्क किया गया तो उसने बताया कि संजीव वर्मा शराब के नशे में उसके साथ मारपीट करता था। इस बात से वह नाराज हैं। इसके चलते वह अपनी 4 साल की बेटी को लेकर अपनी बहन के घर चली गई। वहीं, संजीव का कहना है कि विवाद की असली वजह टमाटर ही है। बताया जा रहा है कि संदीप और आरती की शादी 8 साल पहले हुई थी।

Related posts

फाड़ दिए उपायुक्त के कपड़े, मौके से भागे अधिकारी

देश में केंद्र शासित राज्यों की संख्या बढ़ी, राज्यों की संख्या घटी—जानें विस्तृत जानकारी

7 लोगों को जिंदा जला देने वाले को मिलेगी फांसी, राष्ट्रपति ने दया याचिका की खारिज