हिसार

हिसार में शानदार बाइक केवल 1000 रुपए में—जानें विस्तृत जानकारी


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

हिसार,
हिसार में शानदार बाइक 1000 रुपए में बेची जा रही थी। बाइक भी एक या दो नहीं पूरी 12 बाइक 1000 रुपए में बेची गई। दरअसल हिसार स्पेशल स्टाफ पुलिस ने जिंदल पार्क से चोरी हुई बाइक के मामले में 3 युवकों को काबू किया है। पकड़े हुए युवकों की पहचान दुर्जनपुर निवासी राजेश, मलापुर निवासी अमित, नंगथला निवासी विकास के रूप में हुई है। पुलिस ने तीनों की निशानदेही पर चोरी की 12 बाइकें बरामद की हैं। आरोपी अमित नशे का आदी है और वह राजेश और विकास के साथ मिलकर चोरी करता है।

पुलिस के जांच अधिकारी राज कुमार ने बताया कि सिटी थाने में मुल्तानी चौक निवासी प्रवीण कुमार ने 21 जुलाई को जिंदल पार्क के सामने से मोटरसाइकिल चोरी होने के बारे में शिकायत दी थी। पुलिस ने इस पर कार्रवाई करते हुए 3 युवकों को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी अमित नशे का आदी है। इसकी पूर्ति के लिए अमित और राजेश ने मिलकर मोटरसाइकिल चुराने शुरू किए। दोनों आरोपी मोटरसाइकिल चुराने के बाद इन्हें बेचने जाते तो खरीदार इनसे मोटरसाइकिल के कागजात और इनके आईडी प्रूफ मांगता। जिस कारण ये दोनों चोरी शुदा मोटरसाइकिल बेच नही पाए।

पुलिस के अनुसार नंगथला निवासी विकास अपने घर पर ही कबाड़ी का काम करता है। ये दोनों विकास के पास गए और इनके बीच तय हुआ कि विकास चोरी शुदा मोटरसाइकिल को काटकर बेच देगा और आरोपी मोटरसाइकिल चोरी करके विकास के घर पर छोड़ देते व विकास इन्हें कुछ रुपए दे देता था। राजेश और अमित ने 21 जुलाई को जिंदल पार्क के पास से मोटरसाइकिल चोरी कर विकास के घर पर छोड़ी थी जिसके बदले में इन्हें 1000 रूपए मिले।

1 जुलाई को अमित और राजेश ने पुष्पा कॉम्प्लेक्स से एक मोटरसाइकिल चोरी की। 4 जुलाई को अर्बन एस्टेट से एक मोटरसाइकिल चोरी किया था। आरोपियों ने एसडीएम कार्यालय की पार्किंग से एक मोटरसाइकिल चुराया था। 15 जुलाई को एक मोटरसाइकिल फिर से एसडीएम कार्यालय की पार्किंग से चोरी किया। 15 जुलाई को आरोपियों ने मधुबन पार्क के सामने से एक मोटरसाइकिल चोरी किया था। 21 जुलाई को आरोपियों ने एक मोटरसाइकिल हिसार कोर्ट के सामने से चुराया था। 27 जुलाई को हिसार पोस्ट ऑफिस के अंदर से एक मोटरसाइकिल चुराई। 24 जुलाई को आरोपियों ने जाट कॉलेज के पास रेलवे पार्किंग से एक एक्टिवा स्कूटी चुराई थी। डिजायर होटल रेड स्कैवेयर मार्केट हिसार से एक मोटरसाईकिल चोरी किया था। इनके अलावा आरोपियों ने 3 और मोटरसाइकिल अलग अलग जगह से चोरी किए है। जिनके बारे में इन्हें खुद भी नही पता कि वो इन्होंने कहा से चुराए थे।

Related posts

आदमपुर खंड में ग्राम सभा की बैठकें 29 से

जलघर के तल को पक्का करने में लीपापोती, दलदल के ऊपर ही बनाया जा रहा जलघर तलहटी का फर्श : हिन्दुस्तानी

आदमपुर : कोरोना संक्रमण में आई कमी, अनट्रेस मामलों से बड़ी चिंता