हिसार

खासा महाजन में घर में चाय बनाते समय हुआ सिलेंडर लीक, युवक की दर्दनाक मौत


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

अग्रोहा,
गांव खासा महाजन में मामा के घर रह रहा एक युवक की संदिग्ध हालत में आग से झुलसने से मौत हो गई। चाय बनाते समय सिलेंडर से गैस लीक होने की वजह से कपड़ों में आग लग गई। उसे हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक का नाम विक्रांत है। वह फरीदपुर गांव का रहने वाला था। फिलहाल 10 साल से अपने मामा के घर खासा महाजन गांव में रहता था।

विक्रांत के भाई विकास ने बताया कि विक्रांत ने आईटीआई पास की हुई थी और कुछ दिन पहले तक महिंद्रा एजेंसी में काम करता था। फिलहाल वह सरकारी जॉब के लिए कोचिंग ले रहा था। बीते दिन शाम 4 कर जब वह घर पहुंचकर चाय बना रहा था तो इसी दौरान अचानक सिलेंडर से गैस लीक हो गई। इससे विक्रांत के कपड़ों में आग लग गई। घटना के दौरान घर पर कोई नहीं था।

आग लगने पर विक्रांत जोर जोर से चिल्लाने लगा तो पड़ोसी घर पर पहुंचे। उसे हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां गुरुवार देर रात को इलाज के दौरान विक्रांत की मौत हो गई। विक्रांत के शरीर का 95% हिस्सा जल चुका था

परिजनों ने बताया कि जब विक्रांत की उम्र 5 साल थी तो उसकी मां की बीमारी की वजह से मौत हो गई थी। इसके बाद विक्रांत की नानी उसे अपने पास ले गई थी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया फिलहाल पुलिस मृतक के परिजनों के बयान दर्ज कर लिए हैं। आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

ट्रस्ट ने किया एचएयू चौकी प्रभारी व स्टाफ को सम्मानित

ना लाइसेंस..ना कोई दस्तावेज..मजे से चल रहा था मेडिकल स्टोर

ब्रह्मा कुमारी आश्रम में कोरोना योद्धाओं को दिए ब्लैसिंग कार्ड