हिसार

आदमपुर की आनाज मंडी के व्यापारी पर रेप, ब्लैकमेल करने व बच्चों को जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

आदमपुर,
आदमपुर की अनाज मंडी में आढ़त का काम करने वाले एक व्यापारी पर जबरदस्ती शारीरिक सम्बंध बनाने, गलत फोटो व वीडियो बनाने व बच्चों को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा है। व्यापारी पर आरोप उसकी दुकान पर काम करने वाली एक वर्कर ने सीएम विंडो पर शिकायत देकर लगाएं है। फिलहाल आदमपुर पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में जवाहर नगर निवासी महिला ने बताया कि उसका पति 7/8 साल से गुमशुदा है। ऐसे में वह साफ—सफाई व मजदूरी करके अपने बच्चों का पालन—पोषण करती है। पिछले 2 साल से वह अनाज मंडी में (दुकान नम्बर 124 बी) रामस्वरुप की दुकान पर सफाई का काम कर रही है। इस दौरान उसकी गलत नजर उस पर थी। लेकिन वह इसे समझ नहीं पाई।

महिला का आरोप है कि आरोपी व्यापारी ने करीब 1 माह पहले उसे सफाई के बहाने से क्रांति चौक स्थित अपने घर पर बुलाया। इस दौरान आरोपी ने जबरदस्ती इच्छा के विरुद्ध शारीरिक सम्बन्ध बनाए और नग्न अवस्था की फोटो खींच ली और विडियो क्लिप बना ली। जब इस बात का विरोध किया तो आरोपी ने धमकी दी कि अगर तूने कहीं पर कोई कार्यवाही की तो तेरे को काम से निकाल दूंगा और तेरे नाबालिग बच्चों को जान से मार दूंगा। इससे वो ड़र गई और चूप रही।

पीड़िता का कहना है कि 7 अगस्त को आरोपी ने सुबह करीब 10 बजकर 35 मिनट पर उसके मोबाइल पर फोन करके पूछा कि कहां हो। जब उसे बताया कि वो घर पर है तो आरोपी उसके घर पर आ गया और उसे फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर फिर से शारीरिक संबंध बनाएं। जाते समय उसने फिर से बच्चों को जान से मारने की धमकी देते हुए इस बारे में किसी को कुछ न बताने की हिदायत दी।

इसके चलते पीड़िता ने सीएम विंडो में आरोपी के खिलाफ शिकायत दी। सीएम विंडो से मिली शिकायत के आधार पर आदमपुर पुलिस ने आरोपी व्यापारी के खिलाफ धारा 354/ 354सी/376(2)एन/ 506 व 3 एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

आखिर ऐसी क्या मजबूरी रही..युवक—युवती को ट्रेन के आगे कूदकर देनी पड़ी जान

सेक्टर 33 में लगे गंदगी के ढ़ेर, सेक्टरवासी परेशान

Jeewan Aadhar Editor Desk

हनुमान मंदिर बुधला संत का नव सम्वत कार्यक्रम स्थगित

Jeewan Aadhar Editor Desk