हिसार

अग्रवाल महिला विकास मंच ने वनवासी कल्याण आश्रम को दिया सहयोग

हिसार,
अग्रवाल महिला विकास मंच ने वनवासी कल्याण आश्रम को वनों में रहने वाले अपने वनवासी भाई-बहनों के लिए कंबल, साड़ियाँ, बैडसीट, स्वेटर व अन्य वसतुएँ का सहयोग किया।
जिला उपाध्यक्ष नीरज गुप्ता ने बताया कि अग्रवाल महिला विकास मंच की ओर से अध्यक्ष श्रीमती अनुपमा अग्रवाल की अध्यक्षता में आज उनकी पूरी टीम ने वनवासी कल्याण आश्रम के पदाधिकारियों को संग्रह किया गया सामान एंव धन भेंट किया। श्रीमती अनुपमा अग्रवाल जी ने बताया कि हम जो दान-पुण्य का कार्य करते हैं, वह एक परम पुनित कार्य माना जाता हैं। वनवासी कल्याण आश्रम के जिला उपाध्यक्ष नीरज गुप्ता के अनुरोध पर स्वयं भी सहयोग किया एवं अपनी सभी सदस्यों को भी सहयोग करने की प्रेरणा दी। उन्होने वनवासी कल्याण आश्रम के कार्यों की प्रशंसा करते हुए बताया कि इस पवित्र सेवा कार्य में सहयोग देकर राष्ट्रीय सेवा ही नहीं अपितु समाज और राष्ट्र निर्माण के एक महायज्ञ में समिति ने अपनी आहुति डाली है।
अग्रवाल महिला विकास मंच की ओर से अध्यक्ष अनुपमा अग्रवाल, लता सिंघल, निशा गुप्ता, रेखा केडिया, अमिता गुप्ता, सुमन गुप्ता, अनिता गोयल, संतोष तायल एंव वनवासी कल्याण आश्रम से प्रांत अध्यक्ष रामबाबू अग्रवाल, जिला अध्यक्ष नीरज गुप्ता, नगर अध्यक्ष संजीव अरोड़ा मौजुद रहे।
वनवासी कल्याण आश्रम देशभर के वनवासी क्षेत्रों में रहने वाले बंधुओं को समाज की मुख्यधारा से जोडऩे के लिए प्रयासरत है। इसी प्रयास के तहत हरियाणा में वनवासी विद्यार्थियों के लिए दो छात्रावास निशुल्क संचालित किए जाते हैं। एक छात्रावास भिवानी में एवं दूसरा फरीदाबाद में स्थित है। इन छात्रावासों में विद्यार्थी शिक्षा व संस्कार ग्रहण करके वापस अपने-अपने प्रदेशों में चले जाते हैं। वहां वे विभिन्न क्षेत्रों में सेवाएं देते हुए समाज में उपस्थिति दर्ज करवाते हैं।

Related posts

रोडवेज में 18 को होने वाले प्रदर्शन की तैयारियां पूरी : नैन

Jeewan Aadhar Editor Desk

अखिल भारतीय सेवा संघ की महिला शाखा की बैठक आयोजित

BJP विधायक के भाई और कांग्रेस प्रत्याशी ने मिलकर काट दी अवैध काॅलोनी, मामला दर्ज