हिसार

आदमपुर पुलिस ने 56 को करवाया कैद से मुक्त, स्वतंत्रता दिवस पर आजादी की दिया तोहफा


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

आदमपुर,
आदमपुर पुलिस ने स्वतंत्रता दिवस पर 56 बेजुबानों को आजादी का तोहफा दिया। दरअसल, आदमपुर क्षेत्र से गुजर रहे एक ट्रक में 56 पशुओं को ठुंस—ठुंस की इस कदर भरा गया था कि देखने वाले दंग रह गए। पशु पूरी आक्सीजन न मिल पाने के कारण निढ़ाल हो चुके थे। मामला घुड़साल का है। जहां आदमपुर पुलिस ने सुबह 1 बजकर 40 मिनट पर एक ट्रक को रुकवाकर उसकी तलाशी तो पशुओं को बड़ी बेरहमी से ठुंस रखा था। इसके बाद ट्रक चालक व एक अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया।

जानकारी के मुताबिक, घुड़साल बस अड्डे के करीब एक आदमपुर पुलिस की गश्त टीम ने एक ट्रक पर संदेह होने पर उसे रुकवाया। ट्रक की तलाशी लेने पर उसमें 16 भैंस, 6 कट्ड़ी और 34 कट्ड़े ठुंस—ठुंस कर भरे हुए थे। पशुओं की हालत को देखकर मौके पर एकत्रित हुए ग्रामीण भड़क गए। पुलिस ने लोगों को शांत करवाया और पशुओं सहित ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया।

पुलिस ने रतिया के नांगल निवासी ट्रक चालक सुखचैन औढ और बागपत निवासी फैजान पर धारा 11-59-60 पशु क्रूरुता अधिनियम 1960 के तहत मामला दर्ज ​कर गिरफ्तार कर लिया है। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि पशुओं की हालत काफी नाजुक बनी हुई थी। इन लोगों ने पशुओं को ट्रक में इस तरह ठुंस रखा था कि वे हिल भी नहीं पा रहे थे। इन लोगों का कहना है कि आदमपुर पुलिस ने स्वतंत्रता दिवस पर बेजुबान पशुओं को आजादी का नयाब तोहफा दिया है। फिलहाल सभी पशुओं को आदमपुर गौशाला में रखा गया है।

Related posts

दड़ौली रोड पर हुआ सड़क हादसा..दो युवक गंभीर रुप से घायल

सराहनीय कार्य करने पर बिजली कर्मी सम्मानित

ग्रुप डी की परीक्षाओं को लेकर हरियाणा में सभी स्कूलों में अवकाश का ऐलान

Jeewan Aadhar Editor Desk