हिसार

हरियाणा CM की फर्जी रसीद वायरल :गुरु जंभेश्वर लंगर समिति ने 50 रुपए की बिना नाम की पर्ची दी, मनोहर लाल लिख वायरल की

हिसार,
हरियाणा के सीएम मनोहर लाल कुछ दिन पहले गुरु जंभेश्वर भगवान की जयंती पर हिसार आए थे। उस कार्यक्रम में सीएम मनोहर लाल के नाम से बिश्नोई मंदिर में 50 रुपए दान करने की एक फर्जी रसीद सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

हालांकि सीएम ने ऐसी कोई रसीद नहीं कटवाई। इस रसीद पर सीएम का नाम, उनके पिता का नाम, जिला, तहसील और गांव का नाम लिखा हुआ है। साथ ही प्राप्तकर्ता के हस्ताक्षर भी किए हुए हैं।

इस फर्जी रसीद के वायरल होने के बाद बिश्नोई सभा और गुरु जंभेश्वर लंगर सेवा समिति हिसार के पदाधिकारियों की मीटिंग हुई। मीटिंग में समिति के प्रधान सहदेव कालीरावणा ने सिटी थाना पुलिस को जांच के लिए शिकायत सौंपी है।

शिकायत में कहा गया कि समाज की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाने वाले व्यक्ति की पहचान करके उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। जबकि सीएम की तरफ से ऐसी कोई रसीद नहीं कटवाई गई। संस्था के पदाधिकारियों का कहना है कि कार्यक्रम में किसी अज्ञात व्यक्ति ने 50 रुपए का गुप्त दान किया। उसे बिना नाम की जल्दी में स्टाफ ने रसीद दे दी। उस पर उसने सीएम का नाम भर दिया और उसे वायरल कर दिया। सीएम ने बिश्नोई सभा को 21 लाख रुपए की राशि देने की घोषणा की थी।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

जन औषधि सप्ताह के तहत बाल मित्र कार्यक्रम का आयोजन

Jeewan Aadhar Editor Desk

शिव कॉलोनी में पेयजल की दूषित सप्लाई से लोग त्रस्त, विभाग कुंभकर्णी नींद में मस्त

रोटरी ने बाबा जमनीदास पंचायती गुरुद्वारा में भेंट की ऑटोमैटिक सेनेटाइजर मशीन