हिसार

प्रधानमंत्री मोदी की 11 जुलाई की रैली को लेकर पार्टी पदाधिकारियों की लगाई ड्यूटियां

हिसार,
भाजपा जिला हिसार के प्रमुख पदाधिकारियों की एक महत्वपूर्ण बैठक जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पूनियां की अध्यक्षता में पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाऊस में आयोजित की गई। इस अवसर पर जिला के सभी शक्ति केंद्र प्रमुख, मंडल अध्यक्ष व महामंत्री, मोर्चों के अध्यक्ष व महामंत्री, प्रकोष्ठों के जिला संयोजक उपस्थित रहे। बैठक में जिला प्रभारी एवं प्रदेश मंत्री जवाहर सैनी, वेयर हाऊसिंग के चेयरमैन श्रीनिवास गोयल, कांफैड चेयरमैन कै. भूपेंद्र सिंह विशेष रूप से उपस्थित रहे। बैठक में मंच संचालन जिला महामंत्री सुजीत कुमार ने किया।

बैठक का आयोजन 11 जुलाई को मलोट पंजाब में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली की तैयारियों के मद्देनजर किया गया। विदित रहे कि प्रधानमंत्री मोदी की रैली में प्रदेश संगठन की योजना अनुसार तीन जिलों सिरसा, फतेहाबाद व हिसार के कार्यकर्ता रैली में पहुंचेंगे। इसके मद्देनजर बैठक में पदाधिकारियों की ड्यूटी तय की गई। हिसार जिला से 101 बसें रैली में पहुंचेंगी। बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए प्रदेश मंत्री एवं जिला प्रभारी जवाहर सैनी ने कहा कि यह समय चुनावी मोड का है। एक के बाद एक कार्यक्रम पार्टी कार्यकर्ताओं को मिलने वाले हैं। पूरी लग्न व निष्ठा के साथ पार्टी कार्यों में जुट जाएं। केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों का जनता के बीच जाकर प्रचार करें। देश भर में किसानों के लिए फसलों का न्यूनतम समर्थन मूल्य लागत मूल्य से 50 से 96 प्रतिशत लाभांश के साथ घोषित किया गया है। स्वामीनाथन आयोग रिपोर्ट से अधिक प्रधानमंत्री मोदी ने किसानों को दिया है। वन रैंक-वन पेंशन सरकार का एक क्रांतिकारी कदम है। फसल बीमा योजना से किसानों को 100 करोड़ से भी अधिक का लाभ मिला है। नोटबंदी के फैसले से देश का व्यापार सुदृढ़ हुआ है। आतंकवादी गतिविधियों में लगने वाली नकली करंंसी पर रोक लगी और भ्रष्टाचार पर भी लगाम लगी।

कै. भूपेंद्र सिंह ने कहा कि पिछले दो दिनों में जिला में हुए मुख्यमंत्री के कार्यक्रमों को भारी सफलता हासिल हुई है, जिसके लिए सभी कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं।

जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पूनियां ने कहा कि 11 जुलाई को मलोट में होने वाली प्रधानमंत्री मोदी रैली को लेकर सभी कार्यकर्ता व पदाधिकारी अपनी पूरी ताकत लगा दें। पार्टी संगठन के अपेक्षित लक्ष्य से अधिक संख्या में रैली में पहुंचे। यह रैली अब तक की सबसे ऐतिहासिक रैली होगी।

इस अवसर पर जिला परिषद चेयरमैन ब्रह्मदेव स्याहड़वा, जिला मीडिया प्रभारी सुरेश गोयल धूपवाला, गायत्री यादव, मुनीष ऐलावादी,सुनीता रेड्डू, हनुमान ऐरन, रणधीर धीरू, प्रवीन जैन, सुनील वर्मा, प्रवीन बंसल, सरोज सिहाग, घोलू गुर्जर, सुभाष जैन, वजीर सिंह, भूप सिंह रोहिल्ला, नरेश सिंगल, कंवलजीत कुंडू, रामफल नैन, नरेश सोनी, सुरजीत मुकलान, विक्रम कासनियां, घनश्याम शर्मा, प्रकाश अग्रवाल, बाबूलाल अग्रवाल, कृष्ण बिश्रोई, लोकेश अनेजा, सुशील रेड्डू, श्रीकुमार शर्मा, संदीप गंगवा, राजकुमार इंदौरा व सतीश सुरलिया आदि भी मौजूद रहे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हिसार के वरिष्ठ पत्रकार व समाजसेवी विजय शर्मा का निधन

सर्वश्रेष्ठ विस्तार विशेषज्ञ बनने के लिए सर्वस्पर्शी होना जरूरी : प्रो. के.पी. सिंह

पंच तत्व में विलिन हुए कोरोना योद्धा व नगरपालिका कर्मचारी संघ प्रधान प्रवीण कुमार