राशिफल

आदमपुर : बिस्कुट दिलवाने के बहाने 5 वर्षीय बच्ची के साथ की दरिंदगी, नामजद

आदमपुर,
आदमपुर खंड के एक गांव में 5 वर्षीय बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला प्रकाश मेंं आया है। पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत के आधार पर एक व्यक्ति को नामजद करते हुए उसके खिलाफ बालात्कार की धाराओं व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि उसकी शादी करीब 10 साल पहले हुई थी। उसके 3 लड़कियां व 1 लड़का है। शनिवार 6 जनवरी को वह शाम करीब 7 बजे वह अपने बच्चों सहित घर पर थी। उसी दौरान उसका पड़ोसी हेतराम घर पर आया और बाते करने के बाद कहा कि वह उसकी बेटी को बिस्कुट दिलाकर लाता है। उसने मना किया तो वह जबरदस्ती उसकी बेटी को बिस्कुट दिलवाने के लिए अपने साथ ले गया।

महिला का आरोप है कि वह उसे गली की दुकान से बिस्कुट दिलवाने के बाद गली के कोने में ले गया। कुछ समय बाद उसके भाई ने घर से बाहर निकल कर देखा तो हेतराम कंबल ओढे बच्ची के साथ गलत हरकते कर रहा था। उसके भाई को देखकर वह अपनी पेंट की चैन बंदकर बच्ची को छोड़कर भाग गया। उसका भाई बच्ची को घर लेकर आया और उसे सारी बात बताई।

उसने अपनी बेटी से प्यार से पूछा तो उसने बताया कि वह बिस्कुट दिलवाने के बाद उसके साथ गलत हरकते करता है। पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर हेतराम को नामजद करते हुए उसके खिलाफ धारा 376(2)एन, 376एबी व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

Related posts

19 March 2024 Ka Rashifal : आज पुष्‍य नक्षत्र संग रवि योग का संयोग, हनुमानजी की कृपा से इन 5 राशियों को होगा आर्थिक लाभ, जानें 12 राशियों का राशिफल

राशिफल: 20 जनवरी 2018, शनिवार

राशिफल: 17 मार्च 2018, शनिवार