हिसार

आदमपुर क्षेत्र से युवती लापता, खाना खा रहे युवक को बुरी तरह से पीटा

आदमपुर,
आदमपुर क्षेत्र से एक युवती लापता हो गई। 18 वर्षीय युवती मंगलवार को दोपहर करीब अढ़ाई बजे अपने घर से बिना कुछ बताएं निकली थी। लेकिन फिर लौटकर नहीं आई। युवती के पिता ने आदमपुर पुलिस को गुमशुदगी की शिकायत दी है।

युवती के पिता ने आदमपुर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह आदमपुर क्षेत्र के एक गांव में साफ—सफाई का काम करता है। मंगलवार को वो सफाई करके घर आया तो उसकी बेटी अचानक घर से कहीं चली गई। देर शाम तक वापिस नहीं लौटी तो आसपास उसके बारे में पता किया। लेकिन उसका कहीं से कुछ पता नहीं चला। आदमपुर पुलिस ने पिता की शिकायत पर धारा 346 के अंतर्गत मामला दर्ज करके युवती की तलाश आरंभ कर दी हैं।

वहीं आदमपुर क्षेत्र के गांव से धर्मभाई के घर खाना खा रहे एक युवक को घर से बाहर निकालकर पीटने का मामला सामने आया है। काबरेल गौशाला में काम करने वाले संजय ने बताया कि वह गांव में किराए पर रहता है। गांव के ही जीत के साथ वह धर्मभाई बना हुआ है। दोनों का घर में काफी आना—जाना है।

इसी कड़ी में 28 दिसम्बर की रात को वह जीत के घर खाना खा रहा था। इसी दौरान जीत का भाई ढोलु भी वहां आ गया। उसने आते ही उसके साथ गाली—गलौच करना आरंभ कर दिया। इसके चलते वह खाना छोड़कर अपने घर जाने लगा तो ढोलु ने गली में आकर उसके साथ मार—पीट आरंभ कर दी।

शोर सुनकर लोगों ने आकर उसे छुड़वाया। मारपीट में उसे काफी चोट लगी। अगले 2 दिन तक उसका ईलाज सीसवाल के सरकारी अस्पताल में चलता रहा। बाद में उसे आदमपुर के सरकारी अस्पताल में रैफर कर दिया गया। आदमपुर से उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में रैफर कर दिया गया। अग्रोहा में उसका ईलाज चलता रहा। इस दौरान आदमपुर पुलिस ने उसके बयान भी दर्ज किए लेकिन मेडिकल रिपोर्ट न आने के कारण ढोलु के खिलाफ मामला दर्ज नहीं हो पाया।

आदमपुर पुलिस ने 8 जनवरी को मेडिकल रिपोर्ट और पीड़ित संजय के बयान के आधार पर आरोपी ढोलु के खिलाफ धारा 323 व 325 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

Related posts

लोक कलाकारों ने नुक्कड़ नाटक से जलशक्ति अभियान बारे समझाया

19 जून 2019 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

मुंशी ने खोली मालिक की हेराफेरी की पोल, कई सरकारी स्कूलों व वन विभाग पर लटकी जांच की तलवार