हिसार

आदमपुर व्यपार मंडल के पूर्व प्रधान श्यामलाल जैन का दोहता कल कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन के सवालों का देगा जबाव

आदमपुर,
आदमपुर व्यापार मंडल के पूर्व प्रधान श्याम लाल जैन के दोहते डा. अभिषेक गर्ग 23 अगस्त को कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर बैठकर अमिताभ बच्चन के सवालों के जवाब देते हुए नजर आयेंगे। डा. अभिषेक गर्ग श्यामलाल जैन की बड़ी बेटी लक्ष्मी गर्ग का बेटा है। उनके मामा सूर्यकांत जैन ने बताया कि वे 23 अगस्त और 24 अगस्त को लगातार दो दिन तक अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देते हुए नजर आयेंगे। डा.अभिषेक गर्ग के केबीसी में जाने से आदमपुर में काफी खुशी का माहौल देखा जा रहा है। लोग बेसब्री से 23 अगस्त को इस एपिसोड के प्रसारण का इंतजार कर रहे हैं।

बता दें, डा. अभिषेक गर्ग आदमपुर व्यापार मंडल के पूर्व प्रधान श्याम लाल जैन के दोहते हैं। जैन तेरापंथ युवक सभा के माध्यम से आदमपुर में सेवा कार्य में लगे सूर्यकांत जैन और संदीप जैन उनके मामा है। डा. अभिषेक गर्ग दादरी में रहते हैं। उन्होंने एमबीबीएस की है और इन दिनों वो सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं। डा. अभिषेक गर्ग की बहन प्ररेणा गर्ग भी इस समय एमबीबीएस कर रही है।

डा.अभिषेक गर्ग ने बताया कि केबीसी में चयन होना फिर फास्टेट फिंगर फर्स्ट राउंड के माध्यम से सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के सामने बैठना उनके लिए एक सपने के साकार होने जैसा है। उन्होंने बताया कि केबीसी के सेट पर अमिताभ से बात करना उन्हें काफी अच्छा लगा।

सूर्यकान्त जैन ने बताया कि करीब 4 महीने पहले उनके भांजे डा. अभिषेक ने सोनी लिव एप पर केबीसी के लिए रजिस्ट्रेशन करवाया था। रजिस्ट्रेशन के बाद एप पर कई सवालों के जवाब देने के बाद उनका चयन केबीसी के फास्टेट फिंगर फर्स्ट राउंड ​के लिए हुआ।

वहीं संदीप जैन ने बताया कि वर्ष 2014 में उनका दाखिला रोहतक पीजीआई में एमबीबीएस में हुआ था। एमबीबीएस पूरी करने के बाद डा.अभिषेक गर्ग ने सिविल सेवा में जाने की तैयारी आरंभ की। इसी दौरान केबीसी जाने की सोची और सोनी लिव एप के माध्यम से उनका सपना साकार हो गया।

Related posts

बच्चों में धर्म, संस्कार व नैतिक शिक्षा जैसे संस्कार होने जरूरी : आचार्य सच्चिदानंद

Jeewan Aadhar Editor Desk

मदर्स प्राइड की पूर्व छात्रा रुपाली को मिली 6 लाख की स्कॉलरशिप

6 फरवरी 2019 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम