राशिफल

3 April 2024 Ka Rashifal : आज मालव्य राजयोग का शुभ संयोग, कुंभ समेत इन 5 राशियों को मिलेंगे लाभ के अवसर, जानें 12 राशियों का राशिफल

मेष
आज आपका दिन शुभ रहेगा। आय में वृद्धि होगी। प्रोफेशनल लाइफ में प्रतिस्पर्धा का माहौल रहेगा। घर की जरूरी चीजों की खरीदारी संभव है। विद्यार्थियों को कामयाबी हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करना होगा। सामाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। नौकरी-व्यवसाय में तरक्की के योग बनेंगे। पारिवारिक जीवन में खुशियां आएंगी। आज पार्टनर के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं। इससे रिश्तों में प्यार बढ़ेगा।

वृष
आर्थिक मामलों में थोड़ी सावधानी बरतें। जल्दबाजी में किसी भी चीज की खरीदारी का प्लान न बनाएं। जिसमें ज्यादा पैसे खर्च हों। सीनियर्स को बिजनेस ट्रिप के अवसर मिलेंगे। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। कार्यों के अच्छे परिणाम मिलेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। विद्यार्थियों को एग्जाम में अच्छे मार्क्स मिलेंगे।

मिथुन
अपने फिटनेस पर ध्यान दें। रोजाना योग या एक्सरसाइज करें। आज धन से जुड़ी दिक्कतों से थोड़ी राहत मिलेगी। ऑफिस में आपकी परफॉर्मेंस शानदार रहेगी। पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे। अगर आप वेकेशन का प्लान बना रहे हैं,तो आज का दिन परफेक्ट है। शैक्षिक कार्यों में सुखद परिणाम मिलेंगे। सफलता की सीढ़ियां चढ़ेंगे। आनंददायक जीवन गुजारेंगे।

कर्क
आज खर्चों की अधिकता से मन परेशान रहेगा। प्रोफेशनल लाइफ में अच्छा परफॉर्म करेंगे। नौकरीपेशा वालों के पदोन्नति के चांसेस बढ़ेंगे। आज फैमिली के सपोर्ट से कार्यों की बाधाएं दूर होंगी। कुछ जातक फैमिली और फ्रेंड्स के साथ वेकेशन का प्लान बना सकते हैं। प्रॉपर्टी को लेकर विवाद संभव है। कानूनी मामलों से दूर रहें और बातचीत के जरिए समस्या का समाधान निकालने की कोशिश करें।

सिंह
अपने हेल्थ पर बहुत ध्यान दें। कुछ जातकों को बिजनेस में बढ़ोत्तरी के लिए आसानी से लोन मिल जाएगा। प्रोफेशनल लाइफ में क्लाइंट आपके कार्यों से खुश रहेंगे। इससे नए प्रोजेक्ट की भी जिम्मेदारी मिलेगी। फैमिली के ट्रिप पर जा सकते हैं। भूमि या वाहन की खरीदारी संभव है। आज कड़ी मेहनत और अच्छी नेटवर्किंग से करियर ग्रोथ के भरपूर अवसर मिलेंगे। शैक्षिक कार्यों में भी अच्छे रिजल्ट्स मिलेंगे। रोमांटिक लाइफ अच्छी रहेगी। साथी संग रिश्ते के सुहाने पलों को यादगार बनाने की कोशिश करें।

कन्या
ऑफिस के कार्यों को कड़ी मेहनत और लगन के साथ कंपलीट करें। इससे सभी कार्यों के अच्छे परिणाम मिलेंगे। आज आपको अपनी प्रोफेशनल स्किल को भी बेहतर करने के भरपूर चांस मिलेंगे। फैमिली में मांगलिक कार्यों का आयोजन संभव है। कुछ जातकों को प्रॉपर्टी से जुड़े विवादों को लेकर दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। शैक्षिक कार्यों में अच्छे परिणाम मिलेंगे। लव लाइफ में नए रोमांचक मोड़ आएंगे।

तुला
करियर में सफलता की सीढ़ियां चढ़ेंगे। जीवन के हर क्षेत्र में मनचाही सफलता मिलेगी। प्रोफेशनल लाइफ में नई जिम्मेदारियों के लिए तैयार रहें। काम के सिलसिले में यात्रा के योग बनेंगे। जिससे फैमिली के साथ रहने में थोड़ी मुश्किलें आएंगी। शैक्षिक कार्यों में बड़ी सफलता मिलेगी। शत्रुओं पर जीत हासिल होंगी। नई प्रॉपर्टी की खरीदारी के योग बनेंगे।

वृश्चिक
नई फिटनेस रूटीन फॉलो करें। रोजाना योग और एक्सरसाइज करें। हेल्दी लाइफस्टाइल मेंटेन करें। आज अप्रत्याशित खर्च बढ़ेंगे। कुछ लोगों को ऑफिस में कार्यों की अतिरिक्त जिम्मेदारियां मिलेगी। कुछ जातकों को ऑफिशियल ट्रिप का अवसर मिलेगा। प्रॉपर्टी से जुड़े विवादों से मुक्ति मिलेगी। वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा। सिंगल जातकों की किसी खास व्यक्ति से मुलाकात होगी।

धनु
आज आपमें ऊर्जा और आत्मविश्वास भरपूर होगा। पुराने निवेशों से धन लाभ होगा। ऑफिस में आपके स्किल और टैलेंट की प्रशंसा होगी। फैमिली के साथ वेकेशन का प्लान बना सकते है। जिससे पारिवारिक जीवन में खुशियां ही खुशियां आएंगी। विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षाओं में अच्छे मार्क्स मिलेंगे। आज आप सामाजिक कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। साथी संग इमोशनल बॉन्ड स्ट्रॉन्ग होगा। जीवन में खुशियों और उत्साह का माहौल होगा।

मकर
आज आय के मल्टीपल सोर्स से रुपए-पैसे आएंगे। महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट पर काम करने का अवसर मिलेगा। घर-परिवार में शुभ समाचार मिलेंगे। यात्रा के योग बनेंगे। जीवन में खुशियों का माहौल होगा। प्रॉपर्टी की खरीदारी के कई अवसर मिलेंगे।शैक्षिक कार्यों में अच्छे परिणाम मिलेंगे। करियर में नई उपलब्धियां हासिल करेंगे। लव लाइफ अच्छी रहेगी। पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे।

कुंभ
आज स्वास्थ्य को लेकर मन चिंतित रहेगा। प्रोफेशनल लाइफ में थोड़े बदलाव आएंगे। कार्यों की धीरे-धीरे अच्छे परिणाम मिलेंगे। फैमिली या फ्रेंड्स के साथ ट्रिप के प्लान बनेंगे। लंबे समय से बकाया हुआ धन वापस मिलेगा। आय के कई सोर्स बनेंगे। ऑफिस में सहकर्मियों के साथ अच्छा व्यवहार रखें। पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में किसी को ऐसी बात न कहें, जिससे उनके मन को ठेस पहुंचे।

मीन
आज आपका भाग्य साथ देगा। सभी कार्यों में मनचाहे परिणाम मिलेंगे। नौकरी-बिजनेस में तरक्की के कई अवसर मिलेंगे। व्यावसायिक स्थिति सुदृढ़ होगी। आद अपनी फेवरेट हॉबी के लिए थोड़ा टाइम निकालें। सेल्फ केयर एक्टिविटी में शामिल हों। हेल्दी डाइट लें। रोजाना एक्सरसाइज करें। आज प्रोफेशनल लाइप में आप कार्यों की चुनौतियों को हैंडल करने में सक्षम होंगे। शैक्षिक कार्यों में बड़ी कामयाबी मिलेगी।

Related posts

राशिफल: 28 फरवरी 2018, बुधवार

Jeewan Aadhar Editor Desk

6 मार्च 2023 : जानें सोमवार का राशिफल

18 अप्रैल 2022 : जानें सोमवार का राशिफल