हिसार

आदमपुर : 2 बच्चों की मां लापता, घर से जेवर—नगदी भी गायब, बैंक खाते से निकले पैसे

आदमपुर,
आदमपुर की पंवार कॉलोनी से एक महिला सुसराल से अपने मायके जाने के लिए 3 मई को सुबह 10बजे रवाना हुई। लेकिन इसके बाद ना तो वो मायके पहुंची और ना ही वापिस सुसराल आई। महिला का मोबाइल स्विच आफ आ रहा है। वो अपने साथ सुसराल से जेवर व नगदी भी ले गई है। महिला के लापता होने के बाद उसके खाते से पैसे भी निकाले जा रहे हैं।

आदमपुर पुलिस को दी शिकायत में महिला की सास बिमला देवी ने बताया कि उसके बड़े बेटे की मौत करीब 7 माह पहले हो गई। उसकी 30 वर्षीय विधवा पुत्रवधु और 2 बच्चे उसके साथ चक्की चौपटा स्थित पंवार कॉलोनी में उसके साथ रहते हैं। 3 मई को उसकी पुत्रवधु अपने दोनों बच्चे मेरे पास छोड़कर अकेले सुबह 10 बजे अपने मायके स्याहड़वा के लिए रवाना हुई थी। लेकिन वो आज तक ना तो मायके पहुंची और ना ही वापिस लौटकर वापिस आई।

उसका मोबाइल 3 मई से ही स्विच आफ आ रहा है। रिश्तेदारी व जान—पहचान की जगह पर उसकी तलाश की लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चल पाया। बिमला देवी का कहना है कि उसकी पुत्रवधु घर से अपने साथ 9 ग्राम सोने के जेवर, 90 ग्राम चांदी के जेवर व 35 हजार रुपए की नगदी भी ले गई।

बिमला देवी ने बताया कि उसके बेटे की मौत के बाद सरकारी सहायता के 5 लाख रुपए उसकी पुत्रवधु के बैंक खाते में जमा थे। उसमें से भी 5 हजार रुपए निकाले गए है। इसका मैसेज घर के मोबाइल पर आया है। आदमपुर पुलिस ने बिमला देवी की शिकायत पर महिला की गुमशुदगी का मामला दर्ज करके जांच आरंभ कर दी है।

Related posts

हरियाणा पब्लिक सर्विस कमीशन की परीक्षा में गुजवि के सात विद्यार्थियों का चयन

बेसहारा पशुओं के चपेट में आने से आॅटो पलटा, एक की मौत—5 घायल

Jeewan Aadhar Editor Desk

डेफोडिल हाई स्कूल के छात्र ने जीता राष्ट्रीय गोल्ड मेडल