हिसार

लंबित मामले जल्द निपटाएं, नशे व अपराध पर रोक लगाएं : नितिका गहलोत

पुलिस अधीक्षक ने पर्यवेक्षण अधिकारियों व थानों प्रबधंकों से की अपराध गोष्ठी में चर्चा

हिसार,
हांसी की पुलिस अधीक्षक नितिका गहलोत ने सभी थाना प्रबंधकों व पर्यवेक्षण अधिकारियों को निर्देश दिए हैं वे लंबित मामलों को जल्द से जल्द निपटाएं। उन्होंने अपराध व नशे पर रोक लगाने पर विशेष ध्यान देने के भी निर्देश दिए।
पुलिस अधीक्षक नितिका गहलोत वीरवार को अपने कार्यालय में पर्यवेक्षण अधिकारियो व थाना प्रबंधकों की अपराध गोष्ठी को संबोधित कर रही थी। उन्होंने सभी पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए कि लंबित मामलों का जल्दी से जल्दी निपटारा करें व शिकायतकर्ता की शिकायत लेकर उस पर तुरंत कार्यवाही करें। पुलिस अधीक्षक निर्देश दिए कि अधिकारी पुराने व लंबित मामलों का जल्दी से जल्दी निपटान करें, कोई भी दरखास्त व मुकदमा लंबित न रहे। अनुसंधानाधीन केसों का निपटारा जल्दी से जल्दी करें। उन्होंने चिन्हित अपराधों के बारे में निर्देश दिए कि पर्यवेक्षण अधिकारी घटनास्थल पर स्वयं जाकर अनुसंधानकर्ता को निर्देश दें व गाइडलाइन के अनुसार ही अनुसंधान करवाएं, समय—समय पर अपने अपने इलाके में ज्यादा से ज्यादा गस्त पेट्रोलिंग करें, पूर्व अपराधियों को समय—समय पर चैक करें, बकाया आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द से जल्द करें, महिला विरुद्ध अपराध व अन्य मामलों में जल्दी से जल्दी कार्रवाई करवाएं। उन्होंने यह भी निर्देश दिए कि यदि कोई झूठा मुकदमा दर्ज करवाता है तो उसके विरूद्ध भी कार्रवाई की जाए।
इस अवसर पर हांसी के उप पुलिस अधीक्षक विनोद शंकर, नारनौंद के उप पुलिस अधीक्षक भगतराम, उप पुलिस अधीक्षक जुगल किशोर व शहर थाना प्रभारी दलबीर सिंह, सदर थाना प्रभारी रामफल, नारनौंद थाना प्रभारी, महिला थाना प्रभारी श्रीमती पुष्पा देवी, बास थाना प्रभारी, यातायात प्रबंधक परमजीत सिंह, प्रवाचक शिवकुमार, शिकायत लिपिक नरेश कुमार मौजूद रहे।

Related posts

बाक्सिंग में आदमपुर के अनेक खिलाडिय़ों ने झटके मेडल

कष्ट सहन करके धर्म का आचरण करने वाला व्यक्ति महान होता है: डा. मधु बिश्नोई

हिसार : 3 साल प्यार का नाटक और दुराचार..18 लाख हड़पकर कर दिया शादी से इंकार