हरियाणा

अनिल विज की बिगड़ी सेहत, डिस्पेंसरी में हुई स्वास्थ्य की जांच

चंडीगढ़,
हरियाणा के स्वास्थ्य एवं गृह मंत्री अनिल विज शुक्रवार को अचानक बीमार हो गए। वह मीटिंग में थे। उन्होंने चंडीगढ़ के MLA हॉस्टल स्थित डिस्पेंसरी में स्वास्थ्य जांच करवाई। विज का कहना है कि वह काम करते रहेंगे। बता दें कि पिछले साल हरियाणा के स्वास्थ्य एवं गृह मंत्री अनिल विज के पैर पर चोट लग गई थी। दिसंबर 2020 में वह कोरोना संक्रमित हो गए थे।

जब कोरोना वैक्सीन का ट्रायल शुरू हुआ तो लोगों को राह दिखाने के लिए प्रदेश के गृहमंत्री अनिल विज ने रोहतक स्थित पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (PGIMS) में सबसे पहले इंजेक्शन लगवाया था। बावजूद इसके कोरोना संक्रमित हुए तो वह गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती रहे और काफी दिनों के बाद कोरोना संक्रमण से उबरे थे। अब जबकि एक बार फिर से देश के कई इलाकों के साथ हरियाणा में भी कोरोना संक्रमण खौफ का पर्याय बनता जा रहा है, वहीं अनिल विज की सेहत फिर से गड़बड़ा गई।

शुक्रवार को विज हरियाणा सचिवालय में बैठक ले रहे थे तो इसी दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई। विज ने चंडीगढ़ के MLA हॉस्टल स्थित डिस्पेंसरी में स्वास्थ्य जांच करवाई। अनिल विज का कहना है कि मेरा स्वास्थ्य ठीक है। डॉक्टर ने जांच की और स्वास्थ्य स्थिर बताया। स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि वह काम लगातार करते रहेंगे। अभी भी मीटिंग लेंगे।

Related posts

प्रदेश सरकार को महामारी की चिंता नहीं, शराब बिक्री की चिंता ज्यादा : सैलजा

गुरूग्राम में 24 को होगा स्टुडेंट्स-पुलिस कैडेट कार्यक्रम

इतने अधिक खर्चीले है सीएम मनोहर लाल