गुरुग्राम हरियाणा

प्रद्युम्न मर्डर केस में आखिरकार आरोपी कंडक्टर अशोक हुआ बरी

गुरुग्राम,
चर्चित प्रद्युम्न मर्डर केस में आखिरकार आरोपी कंडक्टर अशोक को कोर्ट से इंसाफ मिल गया है। चाइल्ड स्पेशल कोर्ट ने आज कंडक्टर अशोक को बरी कर दिया।
बता दें कि गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में छात्र प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या के बाद बस कंडक्टर को हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस ने तो बाकायदा उसे इस हत्या को दोषी ही मान लिया था।
चाइल्ड स्पेशल कोर्ट ने बस कंडक्टर अशोक को राहत देते हुए बरी कर दिया है। अशोक को पुलिस ने हत्या का मुख्य आरोपी बनाया था जिसके बाद मामला सीबीआई के पास जाने के बाद उसे क्लीन चिट दे दी थी। वहीं, कोर्ट ने जेएस थॉमस और फ्रांसिस थॉमस को 10 अप्रैल को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है। कोर्ट ने सीबीआई को 10 अप्रैल तक मामले में जांच पूरी कर फाइनल चार्जशीट पेश करने का आदेश दिया।
इस दौरान कंडक्टर अशोक और उसका परिवार बहुत बुरे दौर से गुजरा। अशोक को तो हरियाणा पुलिस की खराब जांच की वजह से 73 दिन जेल में गुजारने पड़े। अगर प्रद्युम्न के पिता ने अपनी और से कोशिश नहीं की होती तो आज अशोक बली का बकरा बन जाता।

देखना होगा कि अब सीबीआई हरियाणा पुलिस के लापरवाह अधिकारियों और स्कूल प्रशासन के खिलाफ क्या कार्रवाई करती है। प्रद्युम्न के पिता तो इस मामले में स्कूल प्रशासन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हरियाणा : 7 जून तक नहीं जायेगी बारात—जानें लॉकडाउन के नए नियम

हरियाणा भाजपा की 22 जून को दिल्ली में बनेगी रणनीति, अमित शाह ने बुलाई बैठक

गौतस्करों को चारों तरफ से घेरा तो गाड़ी छोड़ हुए मौके से फरार