हिसार

आदमपुर : बाबा के जागरण में हुई महाभारत, लात—घुसे और कस्सी चली, 1 गंभीर

आदमपुर,
जागरण में बाबा के गुणगान की जगह महाभारत छिड़ गई। भजनों की जगह चले लात—घुसे—थप्पड़—मुक्के और कस्सी। इसमें एक युवक बुरी तरह घायल हो गया। आदमपुर पुलिस ने पीड़ित के बयान के आधार पर एक युवक को नामजद करते हुए विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक, चुली बा​गड़ियान में कालुराम के घर में 25 जून की रात्रि बाबा का जागरण था। जागरण के दौरान कालुराम की अपनी दामाद के साथ कहासुनी हो गई। गावं निवासी नरेंद्र बीच—बचाव करने लगा तो केकी नामक युवक ने नरेंद्र से मारपीट करनी आरंभ कर दी। उसने नरेंद्र पर घुसे, थप्पड़, लात—मुक्के बरसाये और फिर पास पड़ी कस्सी से सिर पर चोट मार दी। बड़ी मुश्किल से रिश्तेदारों ने नरेंद्र को केकी के चुंगल से बचाया।

26 जून को सुबह नरेंद्र को समान्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे अग्रोहा मेडिकल में रैफर कर दिया। इसी दौरान केकी आदमपुर अस्पताल में आ गया और नरेंद्र को पुलिस में शिकायत न करने की हिदायत दी। उसने शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी।
इस बीच आदमपुर पुलिस मौके पर पहुंची और नरेंद्र की शिकायत व मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर केकी के विरुद्ध धारा 323/341/506 के तहत मामला दर्ज की जांच कर दी।

Related posts

राजेश्वरानंद महाराज अखिल भारतीय संत समिति के जिला अध्यक्ष नियुक्त

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर में मोक्ष वाहन का किया लोकार्पण, निशुल्क मिलेगी सुविधा

आईजी ने 17 सिपाहियों को पदोन्नत कर बनाया हवलदार

Jeewan Aadhar Editor Desk