हिसार

आदमपुर : आनलाइन हुआ इंटर्व्यू और पढ़ते—पढ़ते ही 4 विद्यार्थियों को मिल गई जॉब

आदमपुर,
राजकीय बहुतकनीकी के फूड टेक्नोलोजी विभाग में पढ़ते हुए ही 4 विद्यार्थियों को जॉब मिल गई है। चारों विद्यार्थियों का चयन हिमचाल प्रदेश के पोंटा साहिब स्थित तिरुपति लाइफसाइंसेज कम्पनी में आनलाइन इंटर्व्यू के जरिए हुआ।
कंपनी के अधिकारी रोहित कुमार ने वद्यार्थियों को कंपनी के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उनकी कंपनी न्यूट्रास्युटिकल्स और वेलनेस प्रोडक्टस बनाती है। उन्होंने ने बताया कि वे खुद भी आदमपुर बहुतकनीकी संस्थान में फूड टेक्नालाजी के विद्यार्थी रह चुके हैं। उन्होने कंपनी में कर्मचारियों के भविष्य की योजनाओं के बारे में विद्यार्थियों को अवगत करवाते हुए बताया कि कोरोना के समय पर भी कंपनी के प्रोडक्शन में कमी नही आई। इससे ये साबित होता है कि आज के समय फूड प्रोसेसिंग की कितनी डिमांड है। उन्होंने विद्यार्थियों का चयन साक्षात्कार के आधार पर किया। इसमें फूड टेक्नोलोजी के 4 विधाथियों अंकुश, अमित, ललित व शुभम का चयन हुआ।

कार्यकारी प्राचार्य कुलवीर सिंह अहलावत व टीपीओ वेदपाल यादव ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके स्वर्णिम भविष्य की कामना की व बाकी सभी विद्यार्थियों को हताश ना होने कि सलाह देते हुए कहा कि अभी और आगे बहुत कंपनी संस्थान परिसर में आने वाली है। वे कैंपस इंटर्व्यू में आने वाली अन्य कंपनियों के साक्षात्कार के लिये तैयारी करें। इस अवसर पर कार्यकारी विभागाधयक्ष राजेश जिंदल ने राजकीय बहुतकनीकी के फूड टेक्नोलोजी विभाग में विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के लिये किये जाने वाले प्रयासों से सभी को अवगत कराया। विभाग के टीपीओ वेदपाल यादव ने विभाग में कैंपस इंटर्व्यू के लिये आने वाली अन्य कंपनियों के कार्यक्रम से अवगत कराया। विभाग के लेक्चरर बंसीलाल,नीरु रानी, मोहित जिंदल व मनिंदर सहित सभी स्टाफ सदस्यों ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई दी।

Related posts

स्वामित्व योजना की समीक्षा बैठक आयोजित, जिले में एक लाख 31 हजार 510 व्यक्तियों के बनाए प्रोपर्टी कार्ड

चुनौती व अवसर में बनाएं सामंजस्य, सफलता चुमेगी कदम : प्रो. बीआर कम्बोज

एचएयू में महिला सशक्तिकरण में अंबेडकर की भूमिका विषय पर वेबिनार 13 को