हिसार

आदमपुर : बाप—बेटों पर घर में घुसकर महिलाओं के कपड़े फाड़ने का आरोप

आदमपुर,
आदमपुर पुलिस ने एक महिला के ब्यान के आधार पर उसके घर में घुसकर कपड़े फाड़ने, मारपीट कर गालियां देने एवं जान से मारने की धमकी देने के आरोप में पिता-पुत्रों सहित 4 लोगों को नामजद करते हुए उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस को दिए ब्यान में महिला ने बताया कि वह घरेलु कार्य करती है और उसके दो लड़के है एवं दोनों शादीशुदा है। वह अपने पति व अपने बड़े बेटे राजेश के साथ किराये के मकान में रहती है एवं उसका छोटा बेटा अलग किराये के मकान में रहता है।
6 जुलाई की रात्रि को उसका छोटा बेटा घर पर आया हुआ था और वह, उसका पति इंद्र सिंह व दोनों बेटे घर की छत पर बैठकर आपस में बातचीत कर रहे थे। कुछ समय बाद उसका छोटा बेटा जोनी व पति इंद्र सिंह घर से बाहर जाने लगे तो जोनी ने उससे कहा कि मां अंदर घर में गर्मी ज्यादा है छत पर सो जाना। इस पर उनके पड़ोसी पवन जो कि अपने घर के बाहर बैठा था उसने कहा कि इतनी गर्मी लगती है तो अपना घर बदल लो। इस पर उसके बेटे ने कहा कि यह उनके घर का मामला है। इस बात पर पवन ने उसके बेटे का गला पकड़ लिया और उसने अपना गला छुड़वाने की कोशिश की तो पवन जमीन पर गिर गया और उसका बेटा जोनी व पति इंद्र सिंह वहां से चले गए। इस दौरान पवन उसके साथ बहस करने लगा।
बाद में पवन के पुत्र नितिन व जतिन एवं कमल सोनी उसकी ओर आने लगे तो वह भागकर गेट बंद करने लगी तो पवन ने लात मारकर गेट खोल दिया। वे चारों उसके घर के अंदर घुस आए। पवन ने उसकी छाती पर हाथ मारकर उसके कपड़े फाड़ दिए एवं उसका बालात्कार करने की बात कहीं। पीड़िता ने बताया कि उसकी पुत्रवधु कमरे से बाहर आई तो जतिन ने उसका हाथ पकड़ लिया और नितिन ने उसके कपड़े फाड़ दिए और गालियां निकालने लगे।
उनका शोर सुनकर उसका बेटा राजेश उपर से नीचे आया तो कमल ने उसके चोटें मारी और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने पीड़िता के ब्यान के आधार पर पवन, जतिन, नितिन व कमल को नामजद करते हुए उनके खिलाफ धारा 323, 354, 354ए, 354बी, 509, 506, 452 व 34 के तहत केस दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

Related posts

पीट—पीटकर हलवाई को उतारा मौत के घाट

मुख्यमंत्री की घोषणा पर बनी सड़क 20 दिन में ही टूटनी शुरु

आदमपुर को बचा ले राम! एक दिन में मिले 136 संक्रमित