हिसार

रात को दो दुकानों में लगाई सेंध, उसी दुकान में सुबह सामान लेने आया चोर

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर की ऑटो मार्केट में मित्तल ऑटो एजेंसी और क्लॉथ मार्केट स्थित कनफैक्शनरी की दुकान से एक युवक ने सेंध लगाते हुए वीरवार रात हजारों रुपये की नकदी व सामान पर हाथ साफ कर दिया। जिसके चलते दुकानदार अपने सामान व नुकसान के बारे में आंकलन करने लगे ताकि पुलिस को चोरी की सही जानकारी दी जा सके। इसी दौरान एक युवक कनफैक्शनरी की दुकान पर सिगरेट खरीदने आया तथा चोरी को लेकर उल्टी सीधी बातें करने लगा। जिसके चलते दुकानदार अरविंद, टैक्सी चालक रामसिंह व अन्य ने शक के आधार पर पूछताछ की।

युवक की तलाशी लेने पर पर्स में रखे नोटों से चोरी स्पष्ट हो गई क्योंकि दुकानदार द्वारा पर्स में रखे नोटों की पहचान की गई। जिस पर डरते हुए युवक ने अपना चोरी का सारा राज उगल दिया। आरोपित ने बताया कि रात को उसने ही उक्त दुकान से पैसे व सामान चुराया था। इसके अलावा उसने एक ऑटो एजेंसी से लेपटॉप व अन्य चोरी करने की बात स्वीकार की। जिसके बाद दुकानदारों ने पुलिस को सूचना देकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस आरोपित युवक से पूछताछ कर रही है। जांच अधिकारी ओमप्रकाश ने बताया कि पुलिस ने दुकानदार संजीव कुमार की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है और पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है ताकि चुराया गया सामान और पैसे बरामद किए जा सके।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

18 दिसंबर को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk

दड़ौली में साधकों ने योग की अनेक क्रियाएं

आदमपुर के लोगों ने कंटेनमैंट जोन बनाने से पहले ही किया विरोध, आइसोलेट मिला सब्जी की रेहड़ी लगाता