सिरसा

सिरसा में किसान हुए उग्र, भाजपा नेताओं की गाड़ियों के तोड़े शीशे, डिप्टी स्पीकर की गाड़ी को किया क्षतिग्रस्त

सिरसा,
सिरसा में किसानों और पुलिस में झड़प देखने को मिली। इस दौरान सिख किसानों ने प्रशासन पर पग का अपमान करने का आरोप भी लगाया। इस दौरान कई किसानों को पुलिस ने हिरासत में लिया। इससे किसान उग्र हो गए और भाजपा की बैठक के बाद हिंसक रुप अपना लिया।
इससे पहले डीएसपी संजय कुमार पर आरोप लगाते हुए किसान नेता सुखविंद्र सिंह ने कहा उनके आदेश पर धरने पर बैठे किसानों को जबरन घसीट—घसीटकर पुलिस की बसों में बैठाया गया। उनकी पगड़ियों को उतारा गया। किसान युवा नेता सतपाल ने कहा कि वे शांति पूर्वक प्रदर्शन कर रहे थे। पुलिस प्रशासन दोपहर को उनका टैंट उतारा। बाद में उनका लंगर खाकर हमारे प्रधान की पग उतारी गई। किसानों को जबरन हिरासत में लेने की कोशिश की गई। उन्होंने चेतावनी दी कि वे भाजपा नेताओं को यहां से नहीं निकलने देंगे।
बता दें, आज सीएलडीयू में भाजपा नेता व डिप्टी स्पीकर रणवीर सिंह गंगवा भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक लेने आए हुए थे। पुलिस कड़े प्रबंध के बाद भी उनकी किसानों ने उनकी गाड़ी का घेराव किया और गाड़ी के शीशे तोड़ दिए और गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया। इस दौरान किसानों इस दौरान जमकर पत्थरबाजी की और पुलिस प्रशासन के साथ भी दो—दो हाथ किए। इसमें कई किसानों व पुलिसकर्मियों को चोट लगी। सिरसा का पुलिस प्रशासन किसानों को रोक पाने में पूरी तरह से असफल साबित हुआ। किसान नेताओं का कहना है कि यदि पुलिस प्रशासन उनकी पग को हाथ न लगाता और जबरन हिरासत में लेने की कोशिश ना करता तो वे शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे थे।

Related posts

लोकल ट्रांसमिशन के 42 सैंपल में 37 नेगिटीव, 3 की रिपोर्ट पोजिटीव, 2 की रिपोर्ट लंबित

आदमपुर निवासी युवक सिरसा में 350 ग्राम हेरोइन सहित काबू

Jeewan Aadhar Editor Desk

कोविड-19 टेस्ट के लिए 2400 रुपये शुल्क निर्धारित : उपायुक्त

Jeewan Aadhar Editor Desk