हिसार

हिसार : सोशल मीडिया पर नौकरी लगवाने का दिया झांसा, बंधक बनाकर कई दिनों तक किया विवाहिता से गैंगरेप

हिसार,
सोशल मीडिया पर दोस्त बने महेंद्रगढ़ के एक युवक ने एक विवाहिता का अपहरण कर लिया व अपने साथी के साथ मिलकर दुष्कर्म किया। दुष्कर्म की वारदात को राजस्थान के कोठपुतली शहर में अंजाम दिया गया। किसी तरह महिला ने अपने-अपने परिवार को संपर्क कर पूरी कहानी बताई और फिर पुलिस फोर्स के साथ परिवार ने महिला को युवकों के चंगुल से मुक्त करवाया।

पुलिस को दिए बयान में हांसी की एक विवाहिता ने बताया कि एक साल पहले सोशल मीडिया पर उसकी दोस्ती महेंद्रगढ़ के एक युवक पवन से हुई थी। पवन ने कहा कि वह उसे नौकरी लगवा देगा। एक महीने पूर्व पवन के कहने पर वह अपने घर से 30 हजार रुपये की नकदी लेकर नारनौंल चली गई। जहां से पवन उसे बाइक पर बैठाकर अपने चाचा के गांव में ले गया। आरोप है कि पवन ने उसके चाचा के घर में एक कमरे में उसे बंद कर दिया। पवन के चाचा ने महिला को पवन के साथ लिव इन रिलेशन में रहने के लिए मजबूर किया। इसका उसने विरोध किया तो कई दिनों तक बंधक बनाए रखा।

बाद में, उसे ढूंढते हुए पुलिस उस गांव में पहुंच गई, लेकिन पवन व उसके चाचा के परिवार ने पुलिस का विरोध किया तो पुलिस वापिस आ गई। महिला ने आरोप लगाया है कि पुलिस के जाने के बाद गांव के सरपंच के घर उसे ले जाया गया। वहां पर सरपंच व उसके परिवार वालों ने भी उसके साथ गलत काम किया। इसके बाद महिला ने किसी तरह अपने परिवार को संपर्क कर पूरी व्यथा बताई। इसके बाद पुलिस फोर्स फिर से मौके पर पहुंची और महिला को आरोपितों के चंगुल से मुक्त करवाया।

महिला ने आरोप लगाया है कि पवन के परिवार के सदस्यों व उसके चाचा के गांव के सरपंच ने उसके साथ गलत काम किया है। पुलिस ने पवन उसके चाचा राजेंद्र, पवन की चाची, राजिंद्र का साला व मनोज सरपंच के खिलाफ दुष्कर्म, अपहरण व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Related posts

बजरंग दास गर्ग की दिवांगत माता को श्रद्धांजलि देने देशभर से आए लोग

हाथ के हुनर में दक्ष होकर जीवन की लड़ाई को आसान बनाने में लगे श्रमिक

डिजि लॉकर में सहेजकर रखें अपने जरूरी दस्तावेज : मीणा

Jeewan Aadhar Editor Desk