हिसार

अग्रोहा : पीने के पानी को लेकर तकरार, महिला की कर दी जमकर पिटाई

अग्रोहा,
पीने के पानी को लेकर पड़ोसियों में इस कदर झगड़ा हुआ कि महिला को उपचार के लिए अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाना पड़ा। मामला पुलिस तक पहुंचा तो पीड़िता के बयान के आधार पर एक महिला सहित 2 युवकों पर मामला दर्ज कर लिया गया।

जानकारी के मुताबिक, सिवानी बोलान में सुमन नाम की महिला पड़ोस में रहने वाली सहनीला के घर से रोजाना पानी भर कर ले जाती थी। शनिवार को सहनीला की सास ने उसे कहा कि सुमन पानी भरने आए तो उसे मना कर देना कि आगे से उनके घर पानी भरने के लिए ना आए। इसी कड़ी में आज सुबह करीब 8 बजे सुमन पानी भरने आई तो सहनीला ने उसे मना कर दिया।
पानी भरने से मना करने पर सुमन का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उसने सहनीला के साथ गाली—गलौज करना आरंभ कर दिया। शोर सुनकर सुमन का बेटा मनीष और उसका दोस्त संदीप वहां आ गए। उन्होंने आते ही सहनीला से मारपीट आरंभ कर दी। इसी दौरान सुमन ने सहनीला को नीचे गिरा दिया और फिर तीनों मिलकर सहनीला की पीटाई करनी आरंभ कर दी। इसी दौरान सहनीला का भाई नीरज मौके पर आ गया। उनसे पड़ोसियों की मदद से सुमन, मनीष और संदीप के चुंगल से उसे छुड़वाया।

घायल अवस्था में सहनीला को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में दाखिल करवाया गया। अग्रोहा पुलिस ने सहनीला की शिकायत पर तीनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। घटना के समय सहनीला के परिजन बाहर गए हुए थे।

Related posts

दलित महिलाओं को न्याय दिलाने के लिए वर्किंग ग्रुप का किया गठन

Jeewan Aadhar Editor Desk

एचएयू के 23 विद्यार्थी बने जिला उद्यान अधिकारी

Jeewan Aadhar Editor Desk

हिसार : एसबीआई ने वितरित किए करोड़ों रुपए के ऋण