हिसार

आदमपुर : महिला के साथ मारपीट कर कपड़े फाड़े, गुप्तांग पर मारी लात,मां-बेटी सहित 11 पर केस दर्ज

आदमपुर,
आदमपुर पुलिस ने खंड के गांव सीसवाल में पीहर आई हुई एक विवाहिता के ब्यान के आधार पर उसके साथ मारपीट कर कपड़े फाड़ने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मां-बेटी सहित 11 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

पुलिस को दिए ब्यान में 35 वर्षीय विवाहिता ने बताया कि वह अपने पीहर गांव सीसवाल में आई हुई थी। 24 जुलाई को शाम करीब सवा 6 बजे वह घर में अपने बच्चों के साथ अकेली थी। उस समय गांव की ही सुमन व उसकी मां उनके घर आई। उसने सुमन से कहा कि वह उनके घर ना आया करे। इस बात को लेकर दोनों मां-बेटी उससे झगड़ा करने लगी और वहां से चली गई।

कुछ देर बाद सुमन व उसकी मां अपने साथ राधेश्याम व 8 अन्य लड़कों को लेकर आई और उसके साथ मारपिटाई करने लगी। पीड़िता ने बताया कि सुमन के भाई ने उसके गुप्तांग पर लात मारी और उसके कपड़े फाड दिए एवं उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। इसी दौरान उसका भांजा मौके पर आ गया और उन्होंने उसे भी चोटें मारी। बाद में वे उसे जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से चले गए। पुलिस ने महिला के ब्यान के आधार पर सुमन, उसकी मां, राधेश्याम व अन्यों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

Related posts

आदमपुर क्षेत्र के लिए वरदान साबित होगा एस एल मिण्डा अस्पताल, अब मिलेगी अत्याधुनिक वैन्टीलेटर सुविधा

VIDEO आदमपुर में बरसात से फिर नुकसान.. सड़कों से दुकानों व घरों में घुसा पानी

Jeewan Aadhar Editor Desk

सरकार ने व्यापारियों व किसानों की आय दोगुना करने का लिया संकल्प: डूडी