हिसार

आदमपुर : सिरफिरे युवक ने किया विवाहिता की नाक में दम, मामला दर्ज

आदमपुर,
आदमपुर पुलिस ने खंड के एक गांव में विवाहिता के ब्यान के आधार पर उसे फोन कर अपने पति से तलाक लेने की बात कहने व परेशान करने के आरोप में एक युवक को नामजद करते हुए उसके खिलाफ केस दर्ज किया है।

पुलिस को दिए ब्यान में आदमपुर खंड के गांव निवासी विवाहिता ने बताया कि उसकी शादी करीब चार माह पहले हुई थी। वह जांडली निवासी अंकित को पिछले करीब चार साल से जानती है। वह उसके साथ पढ़ता था। शादी के बाद 22-23 जून को उसके पास किसी लड़की से फोन करवाया और अंकित भी कोनफ्रेंस पर था। उसने उससे फोन पर बात करते हुए कहा कि वह अपने पति से तलाक ले ले, नहीं तो वह उसका तलाक करवा देगा।

पीड़िता ने बताया कि अंकित ने उसे धमकी दी थी कि वह फेसबुक पर लाइव आकर सुसाइड कर लेगा। 4-5 दिन तक वह ऐसे ही उसे धमकी देता रहा। उसने इस बारें में अपने पति को बताया तो अंकित ने उसके पति से बात की और कहा कि उससे तलाक ले ले। पीड़िता ने इस बारें में 1091 पर काल की तो अंकित ने उनसे माफी मांग ली।

आरोप है कि अंकित ने नंबर बदलकर उसके पास मैसेज किया है कि वह उसका तलाक करवाकर ही रहेगा। पुलिस ने महिला के ब्यान के आधार पर अंकित को नामजद करते हुए उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज छानबीन शुरू कर दी है।

Related posts

इन्हासमेंट लगाने में हुडा अधिकारियों ने किया भारी घालमेल, धरने के दौरान एसोसिएशन व गणना कमेटी ने किया पर्दाफाश

आदमपुर : 79 मिले कोरोना संक्रमित, लगातार बढ़ते मामलों ने बढ़ाई चिंता

आदमपुर रेलवे स्टेशन पर 120 रक्तदाताओं ने किया रक्तदान