हिसार

कुमारी शैलजा को CWC का सदस्य बनाने से देशभर में मजबूत होगी कांग्रेस : गर्ग

हिसार,
अखिल भारतीय व्यापार मंडल के राष्ट्रीय महासचिव व हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी शैलजा को पहले राजस्थान स्क्रीनिंग कमेटी का चेयरपर्सन बनाने और अब अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी कि 23 सदस्यों वाली कमेटी में कुमारी शैलजा को सदस्य बनाने पर खुशी जताई है।

उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने उनको इस सूची में स्थान देकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का सम्मान बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि इससे हरियाणा ही नहीं पूरे देश में कांग्रेस पार्टी मजबूत होगी। कुमारी शैलजा सिरसा व अंबाला लोकसभा क्षेत्र से 4 बार सांसद व केंद्रीय मंत्री रही हैं।

राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कुमारी शैलजा का लंबा अनुभव व साफ छवि को देखते हुए उन्हें राजस्थान स्क्रीनिंग कमेटी का चेयरपर्सन व राष्ट्रीय कार्यसमिति में महत्वपूर्ण पद दिया है, जो सराहनीय है क्योंकि कुमारी शैलजा की राष्ट्रीय स्तर पर अपनी अलग पहचान हैं।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आदमपुर : कार ने मारी बाइक को टक्कर, 1 की मौत—1 गंभीर

मथुरा-वृंदावन- पारिवारिक बस यात्रा 15 को, सालासर-खाटू श्याम 23 को और 27 को मां वैष्णों देवी जायेगी यात्रा

Jeewan Aadhar Editor Desk

बारिश के पानी की तुरंत निकासी की व्यवस्था करवाएं : उपायुक्त