हिसार

छठ महापर्व उत्सव की सभी तैयारियां पूरी : सुजीत कैमरी

हिसार में चार स्थानों पर होगा कार्यक्रम का आयोजन, जनप्रतिनिधि व गणमान्य व्यक्ति करेंगे भागीदारी

हिसार,
आस्था का महापर्व छठ का उत्सव प्रदेश के प्रत्येक नगर व कस्बा में 10 नवंबर को शाम 4 से 5 बजे तक पूर्वांचल वासियों व स्थानीय लोगों द्वारा धूमधाम से मनाया जाएगा। हिसार नगर के विभिन्न स्थानों को सूर्य देव को अर्ध देने के लिए चिंहित किया गया है। हिसार के प्रसिद्ध समाजसेवी व जनप्रतिनिधि इस आयोजन में मुख्य अतिथि के रूप में भाग लेंगे।
भाजपा पूर्वांचल प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सुजीत कैमरी ने बताया कि आयोजन की सभी तैयारियों को पूरा कर लिया गया है। हिसार में सूर्य देव को अध्र्य देने के लिए चार स्थानों को चिंहित किया गया है। जिसमें जय श्याम विहार कालोनी, आजाद नगर, सेक्टर 1-4 व बरवाला चुंगी पर हनुमान व सती माता मंदिर में छठ उत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। जय श्याम विहार, नजदीक जिंदल नहर कालोनी में होने वाले कार्यक्रम में हिसार के विधायक डा. कमल गुप्ता मुख्यातिथि व भाजपा प्रदेश सचिव सरोज सिहाग विशिष्ट अतिथि होंगी, कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा हिसार लोकसभा निगरानी समिति के अध्यक्ष प्रो. मनदीप मलिक करेंगे।
आजाद नगर में गुर्जर धर्मशाला के सामने नहर पर बने घाट में होने वाले कार्यक्रम में विधानसभा डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा मुख्यातिथि होंगे व डिप्टी मेयर जयवीर गुज्जर विशिष्ट अतिथि होंगे तथा कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष कै. भूपेंद्र करेंगे। सेक्टर 1-4 शिव नगर नहर पर होने वाले कार्यक्रम में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पुनिया मुख्यातिथि होंगे, जबकि भाजपा स्वच्छता अभियान के प्रदेश प्रमुख करण रानौलिया विशिष्ट अतिथि होंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिला सचिव एवं पूर्व चेयरमैन रणधीर सिंह धीरू करेंगे। बरवाला चुंगी पर हनुमान व सती माता मंदिर में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में हिसार नगर निगम के मेयर गौतम सरदाना मुख्यातिथि होंगे, जबकि पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रवीन जैन विशिष्ट अतिथि होंगे तथा कार्यक्रम की अध्यक्ष सीनियर डिप्टी मेयर अनिल सैनी मानी करेंगे।
सुजीत ने बताया कि पूर्वांचल प्रकोष्ठ के एक प्रतिनिधि मंडल ने प्रकोष्ठ जिला संयोजक केपी गुप्ता के नेतृत्व में जनप्रतिनिधियों और समाज के प्रमुख लोगों से मिल कर उन्हें समारोह में भागीदारी करने के लिए आमंत्रित किया। उन्होंने शहरवासियों का आह्वान किया कि छठ पूजा के इस महाउत्सव में सभी शहर वासी बढ़चढ़ कर भागीदारी करें।

Related posts

ऋण माफी योजना : 30 जून तक मूलधन व आधा ब्याज जमा करवाने वाले किसानों को मिलेगा आधे ब्याज व जुर्माना माफी का लाभ

आंगनवाड़ी महिलाएं 24 करेंगी पंचकूला कूच, होगा प्रदेश स्तरीय धरना: बिमला राठी

Jeewan Aadhar Editor Desk

चूली बागड़ियान से बिन दुल्हन के लौटी बरात