हिसार

आदमपुर : ये कैसे पति! सरेआम पत्नी और साली के फाड़े कपड़े

आदमपुर,
आदमपुर पुलिस ने गांव कोहली निवासी एक विवाहिता की शिकायत के आधार पर उसके पीहरजनों के साथ मारपीट करने व उसके व उसकी बहन के कपड़े फाड़ने के आरोप में महिला के पति सहित पांच लोगों को नामजद करते हुए उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव कोहली निवासी मंजू ने बताया कि वह पिछले काफी से उसे उसके ससुराल जिसमें उसका पति सतीश, चाचा ससुर राधेश्याम, काकासास कृष्णा, सुरजीत व सुरेंद्र उसे तंग व परेशान करते है। इस बारें में उसने अपने ससुरालवालों को कई बार समझाने की कोशिश की लेकिन वे अपनी हरकतों से बाज नहीं आये। 29 जुलाई को सुबह करीब 8 बजे उसने अपने पिता को फोन किया कि उसे ससुराल वाले तंग व परेशान कर रहे है उसे यहां से ले जाये।

इस पर उसके पिता राममेहर, मां कमलेश, भाई ललित व बड़ी बहन अंजु उसे लेने आये। पीड़िता का आरोप है कि जब उसके मायके वाले उसे ले जाने लगे तो पीछे से उसके पति सतीश, चाचा ससुर राधेश्याम, काक सास कृष्णा, सुरजीत व सुरेंद्र अपने हाथों में डंडे लेकर आये और उसके परिवार वालों के साथ मारपीट करने लगे।

शिकायतकर्ता ने बताया कि इस दौरान सुरेंद्र व राधेश्याम ने उसकी बहन अंजू व उसके कपड़े फाड़ दिए और कहा कि आज दोनों बहनों को नहीं छोड़ेंगे। आरोप है कि उसके ससुराल वालों ने उसके पिता राममेहर से 8 लाख रुपये उधार लिये हुए थे। उसके पिता उनसे पैसे मांगते हैं तो वे उसे परेशान करते है।

पुलिस ने मंजू की शिकायत के आधार पर उसके पति सतीश, चाचा ससुर राधेश्याम, काक सास कृष्णा, सुरजीत व सुरेंद को नामजद करते हुए उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

दलबीर किरमारा के सम्मान समारोह में प्रदेशभर से पहुंचे हजारों कर्मचारी : संगठन

Jeewan Aadhar Editor Desk

सैन जयंती पर महाराजा सैन को याद किया

राष्ट्रीय सेवा योजना की दो स्वयंसेविकाओं को राज्यपाल ने किया सम्मानित

Jeewan Aadhar Editor Desk