हिसार

बार-बार वादाखिलाफी पर रोडवेज कर्मियों ने किया जीएम कार्यालय का घेराव

हिसार,
राज्य परिवहन के हिसार डिपो प्रशासन द्वारा कर्मशाला के तकनीकी कर्मियों को एसीपी के लाभ न देने, चालकों-परिचालकों के ओवरटाइम भत्ते में नाजायज कटौती, केएमपीएल व रिसीट कम आने के बहाने से उनका उत्पीडऩ करने के खिलाफ रोडवेज कर्मचारियों से सुबह महाप्रबंधक कार्यालय का घेराव कर दिया। घेराव व प्रदर्शन का नेतृत्व डिपो प्रधान रामसिंह बिश्नोई, राजपाल नैन, सतपाल डाबला, रमेश माल, कुलदीप मलिक व बहादुर संडवा ने संयुक्त रूप से किया।

इस अवसर पर एकत्रित हुए कर्मचारियों को संबोधित करते हुए रोडवेज नेताओं ने कहा कि डिपो महाप्रबंधक के साथ तालमेल कमेटी की 7 जून व 3 जुलाई को दो बार बातचीत हो चुकी थी, जिसमें जीएम ने तकनीकी कर्मियों को 20 जुलाई तक एसीपी लगाने का ठोस आश्वासन दिया था, लेकिन इस पर आज तक कोई कार्रवाही नहीं हुई। इस पर डिपो की तालमेल कमेटी को अपने पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार जीएम कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन एवं घेराव करना पड़ा। उन्होंने कहा कि जब तक समस्याओं का समाधान नहीं हो जाता, तब तक रोडवेज कर्मी आंदोलन बंद नहीं करेंगे।

कर्मचारियों को रोडवेज नेता रमेश सैनी, जयभगवान बड़ाला, सुभाष ढिल्लो, अरूण शर्मा, धर्मपाल बूरा, रमेश श्योकंद, विजय सिवाच, सुरेन्द्र भाटिया, रमेश यादव, देशबंधु, विजय पेटवाड़, राजेश शर्मा, सतीश गुरी, महेन्द्र माटा, राजबीर सिंधु आदि ने संबोधित किया और कहा कि रोज-रोज कर्मचारियों को आंदोलन के लिए उकसाने की बजाय उनकी समस्याओं का समाधान करें। फिलहाल जीएम कार्यालय का घेराव जारी है और तालमेल कमेटी ने ऐलान किया है कि जब तक उनकी मांगे नहीं मानी जाएंगी, तब तक वे घेराव नहीं हटाएंगे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

1857 की क्रांति में लाला हुकम चंद्र जैन ने अंग्रेजी सरकार के खिलाफ युद्ध का बिगुल बजाया था : बजरंग गर्ग

सरकारी स्कूल ने कर दिया कमाल, सबको पछाड़कर बन गया नंबर वन

उपायुक्त ने गिरदावरी मिसमैच आंकड़ों के मिलान को लेकर विभिन्न गांवों का दौरा किया