Uncategorized

युद्धस्तर पर शहर में चल रहा पौधारोपण अभियान : गौतम सरदाना

मेयर ने पौधारोपण कर श्री कृष्ण प्रणामी स्कूल में स्वामी सदानंद का 77वां जन्मदिन मनाया

हिसार,
बगला रोड स्थित श्री कृष्णा प्रणामी स्कूल में शनिवार को श्री सदानंद महाराज का 77 वां जन्मदिन मनाया गया। कैमरी आश्रम संचालक स्वामी राजदास के साथ मुख्य अतिथि के तौर पर मेयर गौतम सरदाना व विशिष्ट अतिथि के तौर पर सीनियर डिप्टी मेयर अनिल सैनी पहुंचे। स्कूल चेयरमैन एसएन टेलटिया व स्कूल प्राचार्य नीरू भाटिया ने सभी का स्वागत किया। स्वामी सदानंद जी के चार शिष्य ईश्वरदास मितल, सुदर्शन अग्रवाल, तुलसीराम गोयल व जेपी उपाध्याय की याद में मृतकों के परिजनों से स्कूल में पौधे लगाए गए।
मेयर गौतम सरदाना ने कहा कि स्वामी सदानंद के 77 वें जन्मदिन पर पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया है और 500 पौधे स्वामी जी द्वारा लगाए जाएंगे। कोरोना काल में शहरवासियों की तरह स्वामी जी ने भी अपने चार प्रिय शिष्यों को खोया है। आज उनकी याद में उनके परिजनों ने पौधारोपण कर उन्हें याद किया है। मेयर ने कहा कि जन्मोत्सव व अन्य खुशी के अवसर पर शहरवासी पौधारोपण कर रहे हैं। पर्यावरण के प्रति हमारे इसी प्रेम से शहर को ग्रीन हिसार बनाने का स्वप्न जरूर पूर्ण होगा। आज के दिन युद्धस्तर पर शहर में पौधारोपण अभियान चल रहा है। नगर निगम प्रशासन शहरवासियों, संस्थाओं के साथ मिलकर एक लाख पौधे लगाएगा। इसके लिए नगर प्रशासन ने गड्डे खोदने की मशीन व पानी के टैंकर आदि की व्यवस्था भी की है।
स्वामी राजदास ने कहा कि खुशी की बात है कि आज हमारे शहर के लोग पर्यावरण को लेकर इतना कार्य कर रहे है। इसके सुखद परिणाम हमें भविष्य में देखने को मिलेंगे। हमारी ओर से भी शहर में 500 पौधे लगाए जाएंगे और लोगों को जागरूक किया जाएगा जिससे इस अभियान को बल मिलीे।
स्कूल प्रबंधन कमेटी के चेयरमैन एसएन टेलटिया ने बताया कि आज स्वामी सदानंद जी का 77 वां जन्मदिन पौधारोपण कर मनाया गया है। उन्होंने बताया कि 12वीं कक्षा के परीक्षा परिणामों में स्कूल का परिणाम शत-प्रतिशत रहा है, जिसने हमारी खुशी को दोगुना कर दिया है।
इस अवसर पर पीआर वर्मा, एडवोकेट सुमित जैन, अमित, कांता टेलटिया, गीता मितल, गायत्री वर्मा, भरपाई गर्ग, सुभाष गुप्ता, पंकज मक्कड़, बबीता गुप्ता व राकेश शर्मा के अलावा स्कूल प्रबंधन कमेटी व स्टाफ मौजूद रहे।

Related posts

Download free Helicopter Games for PC, Computer, Mac & Laptop – FreeGamePick.

Jeewan Aadhar Editor Desk

Ervaringen Kroon Gokhal casino de kroon Oplichterij Krans Gokhuis

Jeewan Aadhar Editor Desk

[Windows 10 enterprise latest build iso free

Jeewan Aadhar Editor Desk