हिसार

उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी ने फाइनल रिहर्सल में किया ध्वजारोहण, परेड की ली सलामी

सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने वाले स्कूलों के शिक्षकों को दिए आवश्यक निर्देश

हिसार,
स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए शुक्रवार को महावीर स्टेडियम में फुल ड्रेस रिहर्सल आयोजित की गई। समारोह में उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी ने ध्वजारोहण किया और परेड की सलामी ली। इससे पूर्व उन्होंने शहीद स्मारक पर पहुंचकर देश के अमर शहीदों को अपने श्रद्घासुमन अर्पित किए। कार्यक्रम में डीआईजी बलवान सिंह राणा भी उपस्थित थे।
उपायुक्त ने बताया कि प्रत्येक वर्ष की भांति इस बार भी स्वतंत्रता दिवस समारोह बड़ी धूमधाम के साथ मनाया जाएगा। उन्होंने बताया कि समारोह में हरियाणा पुलिस (पुरूष व महिला), होम गार्ड, एनसीसी (लडक़े-लड़कियां) सहित विभिन्न टुकडिय़ों द्वारा शानदार मार्चपास्ट किया जाएगा। विभिन्न शिक्षण संस्थाओं जीजीएसएसएस सुशीला भवन, जीएसएसएस पटेल नगर, स्मॉल वंडर पब्लिक स्कूल, डीएवीपीपीएस स्कूल तथा डीफ एंड डम के बच्चे रंगारंग देशभक्ति से ओतप्रोत सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति देंगे। समारोह में स्वतंत्रता सेनानियों एवं उनके आश्रितों तथा विभिन्न क्षेत्रों में सराहनीय कार्य करने वाले अधिकारियों एवं कर्मचारियों को भी सम्मानित किया जाएगा।
उपायुक्त ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने वाले स्कूलों के प्रतिनिधियों को निर्देश दिए कि वे 15 अगस्त को अपनी पूरी तैयारी के साथ प्रात: 8 बजे समारोह स्थल पर पहुंचना सुनिश्चित करें। उन्होंने समारोह के आयोजन को लेकर संबंधित विभागों के अधिकारियों को आवश्यक निर्देश भी दिए। इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त स्वप्रिल रविंद्रा पाटिल, नगराधीश विजया मलिक, जिला शिक्षा अधिकारी कुलदीप सिहाग, डीएसपी जोगेंद्र शर्मा व प्रियांशु दिवान सहित शिक्षण संस्थाओं के प्रतिनिधि एवं विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं कर्मचारी भी उपस्थित थे।

Related posts

दिव्यांग पुनर्वास केंद्र में 10 रोगियों के हुए ऑप्रेशन, अगला कैंप 12 को

सरकार का निर्णय 4 हजार में खरीदेगी सरसों, मंडी में किसानों को मिल रहे है 3500 रुपए

वार्ड 13 के क्वारंटाइन क्षेत्र में आवश्यक वस्तुओं की घर-घर की जाएगी सप्लाई, विक्रेता निर्धारित किऐ