हिसार

अखिल भारतीय सेवा संघ धूमधाम से मनाएगा स्वतंत्रता दिवस समारोह : राजेन्द्र सपड़ा

अनाज मंडी स्थित मूक बधिर स्कूल में होगा कार्यक्रम, किया जाएगा पौधारोपण

हिसार,
अखिल भारतीय सेवा संघ की हिसार शाखा की ओर से स्वतंत्रता दिवस समारोह धूमधाम से मनाया जाएगा। इस अवसर पर नई अनाज मंडी स्थित मूक बधिर विद्यालय में सुबह 11 बजे ध्वजारोहण किया जायेगा, साथ ही 11.15 बजे पौधारोपण भी किया जाएगा।
अखिल भारतीय सेवा संघ के प्रांतीय मीडिया सलाहकार राजेन्द्र सपड़ा ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान छोटे-छोटे बच्चे जो बोल-सुन नहीं सकते, वे कार्यक्रम में सांस्कृतिक प्रस्तुति देंगे। बच्चों द्वारा विभिन्न प्रकार की कलाएं जैसे योगा, नृत्य आदि प्रस्तुत की जायेंगी और देशभक्ति के गीत भी गाए जाएंगे। उन्होंने बताया कि अखिल भारतीय सेवा संघ के संरक्षक डा. योगेश बिदानी के मार्गदर्शन में आयाजित इस कार्यक्रम के प्रोजेक्ट चेयरमैन हरिप्रकाश सिंघल व दीपक गर्ग एडवोकेट होंगे। इसके अलावा संघ के प्रदेश महासचिव विनोद धवन, हिसार शाखा अध्यक्ष विनोद गोयल, सचिव जतिन वधवा व कोषाध्यक्ष समित मित्तल के निर्देशन में कार्यक्रम की तैयारियां पूरी कर ली गई है।
इस कार्यक्रम में मॉडर्न डिफेंस स्कूल के डायरेक्टर संजय गर्ग मुख्य अतिथि होंगे। ग्रोवर इंजीनिरिंग वक्र्स के रामप्रकाश ग्रोवर विशिष्ट अतिथि होंगे जबकि प्रेम चौधरी एडवोकेट कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे। इसके अलावा सेवानिवृत ईटीओ श्रीमती संतोष चौधरी सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति कार्यक्रम में शामिल होंगे। कार्यक्रम की समाप्ति पर बच्चों के लिए तथा वहां पर आए सभी सदस्यों के लिए प्रसाद की भी व्यवस्था रहेगी।

Related posts

प्रशिक्षण शिविर में महिला प्रतिनिधियों ने ली जानकारी

Jeewan Aadhar Editor Desk

शरीर के साथ मानसिक, आर्थिक व सामाजिक नुकसान पहुंचाता नशा : मक्खन बिश्नोई

हेरोइन लेकर आ रहे थे..पुलिस को देख भागने की कोशिश की..पुलिस ने पीछा कर पकड़ा