हिसार

युवती ने अपने पति पर लगाया रेप करवाने का आरोप—मामला दर्ज

हिसार,
शहर के तेलियान मोहल्ले की एक युवती ने अपने पति के खिलाफ उसके साथ दुष्कर्म करवाने की शिकायत दी है। 22 साल की युवती के अनुसार उसका पति पैसे के लिए दूसरे लोगों से उसका रेप करवाता है और उसे कमरे में बंद करके रखता है। युवती के अनुसार पिछले एक साल से उसका शारीरिक शोषण चल रहा है। उसके साथ फतेहाबाद के रतिया, हांसी के एक होटल व हिसार की धर्मशाला में रेप किया गया। पुलिस ने इस मामले में पति सहित चार अन्य के खिलाफ रेप करने, बंधक बनाने व मारपीट करने की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

युवती के अनुसार उसकी शादी फतेहाबाद वासी आरोपी पति के साथ पांच साल पहले हुई थी। युवती के अनुसार कई साल तो वह अपनी ससुराल में रही। उसका पति कोई काम नहीं करता है इसलिए उसके ससुर ने उनको घर से निकाल दिया था। इसके बाद वह रतिया के एक होटल में वेटर का काम करने लग गए। वहां पर एक दिन होटल के मैनेजर ने आकर उसके साथ रेप किया। उस दौरान उसका पति भी होटल के उसी कमरे में मौजूद था, लेकिन उसने होटल मैनेजर को रेप करने से नहीं रोका। इसके कुछ दिन बाद ही उसका पति उसे हांसी के एक होटल में ले गया और वहां पर कमरे में बंधक बनाकर रखना शुरू कर दिया।

युवती के अनुसार उस होटल में भी कपिल नाम के एक युवक ने उसके साथ यह कहते हुए रेप किया कि उसने उसके पति को पैसे दिए हुए हैं। इसी तरह उसके पति ने उसे कई दिनों तक हिसार की नामदेव धर्मशाला में बंधक बनाकर रखा और पैसे लेकर दो लोगों से उसका रेप करवाया।

शिकायत के मुताबिक महिला का पति अक्सर उसे कमरे में बंद करके रखता था और घटना के बारे में अपने घरवालों को बता न दूं, इसके लिए मुंह पर भी पट्‌टी बांध देता था। उसने यह भी बताया कि एक दिन मौका मिलने पर वह होटल के कमरे से भाग गई और अपने घर जाकर इस बारे में बताया। पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। वहीं आरोपी पति का कहना है कि उस पर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

नशे में धुत्त ट्रक चालक ने अज्ञात दूूध वाले को कुचला

Jeewan Aadhar Editor Desk

सुंदरकांड प्रचारिणी सभा ने कस्बे में रखवाई पानी की टंकियां

अब हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ ने दिया 22 तक का अल्टीमेटम