हिसार

हिसार में 1 किलो सोने की लूट, आरोपियों के पकड़े जाने की चर्चा, ज्वैलरी शॉप के दो कारिंदों ने रची थी साजिश

हिसार,
मंगलवार दोपहर अचानक 1 किलो सोने की लूट की वारदात की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल कर इस वारदात को सुलझा लिया। यह महज एक ड्रामा निकली। बताया जा रहा है कि ज्वैलरी शॉप के दो कारिंदों ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर यह साजिश रची थी। भेद खुलने के बाद पुलिस द्वारा चारों को दबोचने की सूचना है लेकिन पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। फिलहाल पुलिस आगे की जांच कर रही है।

घटना हिसार शहर के गुलाब सिंह चौक की है। मिली जानकारी के अनुसार एक ज्वैलरी शॉप के दो कारिंदे ऑर्डर पर बनाए गए गहने डिलीवर करने जा रहे थे। रास्ते में दो अनजान युवकों ने उन्हें रोक लिया। मास्क नहीं लगाने का कारण पूछा। बातों में उलझाकर बैग छीनकर उसमें से सोना निकाल लिया और फिर खाली बैग वापस थमाकर चलते बने। वजन कम लगने पर कारिंदों के होश उड़ गए। उन्होंने शोर मचाया तो आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई। आनन-फानन में सूचना पार डीएसपी जोगिंद्र शर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे।
बताया जा रहा है कि पुलिस ने शक के आधार पर ज्वैलरी शॉप के दोनों कारिंदों को ही तुरंत हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। पहले तो ये लोग भोले बन रहे थे, लेकिन सख्ती बरतने पर इन्होंने राज उगल दिया कि इन्होंने अपने ही दो दोस्तों के साथ मिलकर सोने को हड़पने के लिए साजिश रची थी। हालांकि बाजार में चर्चा है कि पुलिस ने लूट की साजिश रचने वाले चारों युवकों को हिरासत में ले लिया है लेकिन पुलिस ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है। पुलिस प्रवक्ता का कहना है कि मामले की जांच जारी है, अभी तक इस मामले में केस भी दर्ज नहीं हुआ है।

Related posts

मां—बाप बच्चों के लिए धन छोड़कर जाएं या न जाएं लेकिन संस्कारवान करके अवश्य जाएं : स्वामी राजेन्द्रानंद

Jeewan Aadhar Editor Desk

वायदाखिलाफी के विरोध में रोडवेज कर्मचारियों का 24 घंटे का धरना 12 अप्रैल को : नैन

बालसमंद कार्यालय इंचार्ज के दफ्तर में ना आने से जनता में आक्रोश : यूनियन