राजस्थान

चाकू के 10 वार करके ली प्रेमिका की जान, बाद में दी अपनी जान

जोधपुर,
एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर मंडोर इलाके में आत्महत्या कर ली। प्रेमिका लक्षिता पाली जिले के सोजत रोड की रहने वाली है। वह जोधपुर के हॉस्टल में रहकर लॉ की पढ़ाई कर रही थी तो वहीं प्रेमी हेमंत नागौर जिले का रहने वाला है। दोनों सोमवार रात जोधपुर के जालोरी गेट स्थित एक होटल में आकर रुके थे।

मंगलवार सुबह मंडोर रेलवे स्टेशन के पास प्रेमी हेमंत का शव रेल से कटा हुआ मिला। तब मंडोर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने बताया कि हेमंत कपड़ा व्यापारी है।

शाम को सिद्धिविनायक होटल के कमरे में संदिग्ध हालत में एक लाश मिली। सूचना पर सरदारपुरा पुलिस मौके पहुंची। तब दरवाजा बंद था। दरवाजा तोड़कर पुलिस अंदर घुसी तो 25 साल की लक्षिता खून से लथपथ पड़ी थी। उसके शरीर पर चाकुओं के निशान थे।

पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। शव का पोस्टमॉर्टम कर परिवार वालों को सौंपा। वहीं, सुबह मंडोर इलाके में हेमंत का शव ट्रेन के कटने से शरीर दो हिस्सों में बंट गया।

हेमंत की जेब में आईडी कार्ड से पता चला कि वह नागौर का रहने वाला है। प्रेमिका लक्षिता की 7 दिन पहले ही सगाई हुई थी। वह जोधपुर में हॉस्टल में रहकर लॉ की पढ़ाई कर रही थी।

पुलिस जानकारी के अनुसार, हेमंत व लक्षिता के बीच प्रेम संबंध का मामला है। हेमंत व लक्षिता के बीच पिछले 5 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस ने दोनों के शव परिजनों को सौंप जांच शुरू कर दी है।

Related posts

कोर्ट परिसर में ताबड़तोड़ फायरिंग, कुख्यात अजय जैतपुरा को लगीं तीन गोलियां

चायवाले ने नेताओं के सामने रखी अनोखी शर्त, कहा- बेटे का रिश्ता कराओ तो देंगे वोट

Jeewan Aadhar Editor Desk

पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारे लगाने पर 50 फीसदी छूट, डबल डेकर में पिंक सिटी घूमने का मौका

Jeewan Aadhar Editor Desk