हिसार

हिसार : बाइक सवार को ट्रक ने कुचला, शरीर के टुकड़े दूर तक बिखरे

हिसार,
साऊथ बाइपास पर दोहपर को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। हादसे में एक बाइक सवार को ट्रक ने कुचल दिया, जिस कारण युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि बाइक सवार का शरीर टुकड़े-टुकड़े होकर कई दूर तक बिखर गया। फिलहाल मृतक बाइक सवार की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस जांच में जुटी है।

हादसा आधार अस्पताल की ओर से सातरोड की तरफ जाने वाली सड़क पर हुआ। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि एक स्कूटी सवार आधार अस्पताल की ओर से सातरोड की तरफ जा रहा था। सामने से एक बाइक पर दो युवक आ रहे थे। स्कूटी सवार से तेजी से ट्रक को ऑवरटेक करते हुए अपनी स्कूटी को घुमा दिया, जिसकी वजह से स्कूटी सामने से आ रही बाइक से टकरा गई। इस हादसे में स्कूटी वाला तो बचकर तेजी से निकल गया, लेकिन बाइक सवार सड़क पर गिर गया और पीछे से आ रहा ट्रक उसके ऊपर चढ़ गया। ट्रक चालक ने भी हादसे को टालने की पूरी कोशिश की, लेकिन ब्रेक लगाने के बाद भी ट्रक नहीं रुका।

एक्सीडेंट के बाद बाइक सवार ट्रक के टायरों में फंस गया और उसका शरीर टुकड़े-टुकड़े होकर रोड पर बिखर गया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया। मृतक की पहचान बजरंग तथा घायल की पहचान जींद के गांव पोकरी खेड़ी निवासी युवक के रुप में हुई है। साऊथ बाइपास पर बीते कुछ ही दिनों में यह दूसरा हादसा हुआ है। इससे पहले भी बीते सप्ताह एक स्कूटी सवार को ट्रक ने कुचल दिया था, जिसमें एक एक युवक की मौत हो गई थी।

Related posts

दिव्यांग केंद्र में 150 लोगों को लगाई गई वैक्सीन

इनेलो नेता मुंशीराम बैनीवाल की माता का निधन

एचएयू वैज्ञानिकों ने अधिक पैदावार देने वाली गेहूं की उन्नत किस्म डब्ल्यूएच 1270 विकसित की

Jeewan Aadhar Editor Desk