हिसार

भोली—सी पूजा के शातिराना काम, हिसार पुलिस की पूछताछ में सामने आया पूजा का असली रुप

हिसार,
व्यापारी को हनी ट्रैप में फंसाकर उसका अपहरण करके 30 लाख की फिरौती मांगने व गाड़ी लूटने के मामले में पड़ाव चौकी पुलिस ने महिला आरोपी बनमंदोरी वासी पूजा को गिरफ्तार कर लिया है। एसआई मनमोहन ने बताया कि आरोपी पूजा ने पूछताछ में बताया कि मेरा काम व्यापारी को फंसाने के बाद अन्य आरोपियों को सूचना देकर बुलाना था। इसे अदालत में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया है।

इससे पूर्व जींद के इस्लामपुर वासी वीरेंद्र उर्फ सोनू, इस्लामपुर वासी मनीष व सीसर वासी गुरमित को गिरफ्तार किया जा चुका है। अभी मामले में तीन आरोपियों की गिरफ्तारी बाकी है। जानकारी के अनुसार पीड़ित व्यापारी सिरसा रोड स्थित नई अनाजमंडी चौकी के एरिया में रहने वाला था। इसकी ऑटो मार्केट में कार बेचने-खरीदने की दुकान है। पिछले काफी समय से वह एक लड़की के साथ मैसेंजर एप पर चैट कर रहा था।

लड़की ने अपने प्रेम जाल में फंसाने के बाद मिलने के लिए सिविल अस्पताल के पास बुलाया था। व्यापारी दोपहर करीब 12 बजे अपनी गाड़ी लेकर उससे मिलने के लिए चला गया था। इसके बाद दोनों मिर्जापुर रोड स्थित होटल के पास पहुंचे थे। यहां पर लड़की के साथ करीब आधा घंटा बिताया था। इसके बाद वहां से चलने के बाद लड़की ने उल्टी आने की बात कही थी।

तब लड़की के परिचितों ने आकर व्यापारी का अपहरण करके फिरौती मांगी थी। राशि वसूलने के लिए हिसार आए थे मगर खुद को फंसता देखकर 2 आरोपी गाड़ी लूटकर चले गए थे। पर, इन्हें उकलाना पुलिस की मदद से धर—दबोचा था।

Related posts

अच्छा होता मुख्यमंत्री किसान संगठनों से भी बात करते : का हरपाल सिंह

शतरंज में कलाम व चाणक्य हाऊस बने विजेता

गौपुत्र संपत सिंह के लगाए पौधे को वटवृक्ष बनाना ही हमारा लक्ष्य : गौपुत्र रमेश कुमार