उत्तर प्रदेश

BJP सांसद को दौड़ा—दौड़ा कर पीटा, पीटने का आरोप कांग्रेसियों पर लगा

प्रतापगढ़,
उत्तर प्रदेश की राजनीति से एक शर्मसार कर देने वाली तस्वीर सामने आई है। जहां प्रतापगढ़ जिले में बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को जमकर पीटा। इतना ही नहीं कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी सांसद संगमलाल गुप्ता दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। सोशल मीडिया पर मारपीटा का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, यह मामला रामपुर विधानसभा के सांगीपुर ब्लॉक का है। जहां शनिवार दोपहर बीजेपी सांसद संगमलाल गुप्ता जन आरोग्य मेले में आए थे। इसी मेले में चीफ गेस्ट के तौर पर कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी और उनकी विधायक बेटी आराधना मिश्रा भी पहुंची हुई थी। लेकिन अचानक दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ किसी बात पर झड़प हो गई।

बता दें कि विवाद इतना बढ़ गया कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा सांसद संगम लाल गुप्ता को लात-घूंसों से पीटना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं सांसद जी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। हैरानी की बात यह है कि कांग्रेस नेत प्रमोद तिवारी यह सब चुपचाप देखते रहे।

बीजेपी सांसद किसी तरह अपनी जान बचाकर भागने लगे तो वह सड़क पर गिर गए। वह लगंड़ाते रहे, लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फिर उनको पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया। किसी तरह से सांसद के सुरक्षा गार्डों ने उन्हें बचाया और बाहर लेकर आए।

इस घटना की जानकारी जैसी ही पुलिस को पता चली तो कांग्रेस नेताओं को वहां से खदेड़ा। साथ ही मेले में भारी पुलिस बल तैनात किया। वहीं सांसद ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए कहा कि ‘मैं मंच पर जा रहा था, इसी दौरान वहां पर इंस्पेक्टर सांगीपुर के साथ मारपीट की जा रही थी। जब मैंने उनको रोका तो प्लानिंग कर 50 से 60 लोग बैठे लोगों ने मुझ पर हमला कर दिया। मुझे कई जगहों पर चोट आई हुई है। किसी तरह सुरक्षा गार्ड़ों ने बचाया, नहीं तो पता नहीं क्या होता।

बताया जाता है कि आरोग्य मेले में पहले से पूर्व राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी और विधायक आराधना मिश्रा को 2 बजे से मुख्य अतिथि बनाया गया था। उसके बाद तीन बजे से बीजेपी सांसद संगमलाल गुप्ता को मुख्य अतिथि बनाया गया था। लेकिन बीजेपी सांसद अपने समय से पहले पहुंच गए। जिनको देखते ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करने लगे। देखते ही देखते यह नारेबाजी झड़प और मारपीट में तब्दील हो गई।

Related posts

बिस्तर पर नोटों की गड्डियां और थानेदार के परिवार की सेल्फी…

बाइक मांगी दहेज में..लड़की वालों ने कर दिया मुंडन

लूट का विरोध करने पर दरोगा सुधीर त्यागी की गोली मारकर हत्या