हिसार

हिसार : खाट से हाथ—पैर बांध देवर ने किया भाभी से दुष्कर्म

हिसार,
मंगाली चौकी एरिया में देवर द्वारा भाभी के गले पर चाकू रखकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी युवक महिला का ममेरा देवर है। घटना के बारे में किसी को बताने पर आरोपी ने महिला को रिश्तेदारी में बदनाम करने की धमकी दी थी। पुलिस ने इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर मंगाली झारा वासी पवन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत पर महिला ने बताया कि आरोपी रिश्ते में उसके पति के मामा का लड़का है और पास के घर में ही रहता है। वह अकसर उनके घर पर टीवी देखने के लिए जाती थी। महिला के अनुसार, एक दिन आरोपी पवन ने एक बच्चे को भेजकर उसे अपने घर बुलाया। वहां पर जाने के बाद पवन ने उसे एक कमरे में बंद कर दिया और खाट पर उसके हाथ पैर बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंस दिया।

इसके बाद पवन ने उसके गले पर चाकू रखकर उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी को घटना के बारे में बताने पर आरोपी ने उससे कहा कि वह उसकी सभी रिश्तेदारियों में बेइज्जती करवा देगा और उसे घर से भी निकलवा देगा। डर के कारण महिला ने इस घटना के बारे में किसी के आगे कोई जिक्र नहीं किया। कई दिन बीत जाने के बाद पीड़िता ने पहले अपने मायके वालों और उसके बाद ससुरालवालों को बताया।

Related posts

चलते आॅटो में गैंगरेप करने के एक आरोपी को पुलिस ने लिया हिरासत में

अवैध शराब के साथ युवक गिरफ्तार

Jeewan Aadhar Editor Desk

प्रदेश में घोटाले न होने के भाजपा नेताओं के दावे हास्यास्पद : मुकेश सैनी