हिसार

गुजवि के दो विद्यार्थियों का गुडग़ांव की कंपनी में हुआ चयन

हिसार,
यहां के गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सैल के सौजन्य से हुए ऑन-कैम्पस इंटर्नशिप ड्राइव में प्रिंटिंग विभाग के दो विद्यार्थियों का गुडग़ांव स्थित यूआरप्रिंटर्सडॉटकॉम कंपनी में अंतिम सेमेस्टर इंटर्नशिप के लिए चयन हुआ है। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. टंकेश्वर कुमार व कुलसचिव डा. अवनीश वर्मा ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई दी है।
प्लेसमेंट निदेशक प्रताप सिंह मलिक ने बताया कि यूआरप्रिंटर्सडॉटकॉम (क्यूरियो सोलूशंस प्राइवेट लिमिटेड) भारत का एकमात्र बी2बी प्रिंटिंग बाजार है, जो ग्राहकों को उनके द्वारा की जाने वाली हर खरीदारी के लिए मूल्य प्रदान करता है। वे अपने बी2बी ग्राहक की उंगलियों पर छपाई का विकल्प पेश करते हैं। यूआरप्रिंटर्सडॉटकॉम एक ऐसा मंच प्रदान करता है, जहां देश भर के प्रिंटर अपने ग्राहक के बजट पर भारत भर में किसी भी स्थान पर सबसे अच्छा मुद्रण समाधान प्रदान करते हैं। उनके बी2बी ग्राहक दिन के किसी भी समय कीमतों की जांच कर सकते हैं और अपने ऑर्डर को ट्रैक कर सकते हैं। यूआरप्रिंटर्सडॉटकॉम कुछ मापदंडों के आधार पर मौजूदा प्रिंटरों को क्यूरेट करता है और केवल योग्य प्रिंटर ऑनबोर्ड किए जाते हैं। कंपनी यह सुनिश्चित करती है कि वह अपने व्यवसायिक ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता वाली मुद्रण सेवा प्रदान करें।
प्रताप सिंह मलिक ने बताया कि बीटेक प्रिंटिंक टेक्नोलॉजी के लगभग 16 विद्यार्थियों ने इस ड्राइव में भाग लिया। पीपीटी तथा साक्षात्कार के बाद प्रिंटिंग विभाग के दो विद्यार्थियों का चयन हुआ। ड्राइव का संचालन कम्पनी के सह-संस्थापकों अविजित मुखर्जी और अर्घया चक्रवर्ती ने किया। प्लेसमेंट निदेशक ने प्रिंटिंग विभाग के अध्यक्ष आरोहित व ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट कोर्डिनेटर बिजेन्द्र कौशिक का विद्यार्थियों का मार्गदर्शन करने, तैयार करने और प्रेरित करने के लिए आभार व्यक्त किया है।
ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सैल के सहायक निदेशक डा. आदित्यवीर सिंह ने बताया कि अंतिम सेमेस्टर इंटर्नशिप के लिए बीटेक प्रिंटिंग 2021 बैच के ध्रुव ग्रोवर व वामशी कृष्णा चयनित विद्यार्थी हैं।

Related posts

रोडवेज कर्मचारी करेंगे 6 मार्च को विरोध प्रदर्शन : नैन

महंगाई को जायज बताने वाले भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ का पारिजात चौक पर फूंका जाएगा पुतला

कम जोत के किसान भी आरएएस तकनीक से कर सकते मछली उत्पादन : कुलपति कम्बोज