हिसार

रोस्टर प्रणाली के आधार पर वरिष्ठता सूची जारी करने संबंधित निर्णय को वापस लेने पर जताया विरोध

पिछड़ा वर्ग कर्मचारी कल्याण संघ और अनुसूचित जाति कल्याण संघ तथा सामाजिक संगठनों ने डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा को सौंपा ज्ञापन

हिसार,
पिछड़ा वर्ग कर्मचारी कल्याण संघ और अनुसूचित जाति कल्याण संघ, गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, हिसार तथा अन्य सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियों के प्रतिनिधिमंडल ने आज हरियाणा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा, भाजपा जिल महामंत्री सुजीत कुमार तथा माटी कला बोर्ड के पूर्व चेयरमैन कर्ण सिंह रानौलिया से मिला और उनको प्रदेश सरकार द्वारा 23/06/2020 को जारी किए गए फरमानों के विषय में ज्ञापन सौंप कर विस्तृत जानकारी दी।
प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि प्रदेश सरकार द्वारा 23/06/2020 को पत्र जारी कर 15/11/2018 के रोस्टर प्रणाली के आधार पर वरिष्ठता सूची जारी करने संबंधित निर्णय को वापस लिया है जो अन्यायपूर्ण व असैंवधानिक है। इसको लेकर एससी व बीसी समाज में भारी रोष व्याप्त है।
प्रतिनिधिमंडल ने ज्ञापन के माध्यम से उपरोक्त जनप्रतिनिधियों व पार्टी पदाधिकारियों से मांग की है कि 23/06/2020 को जारी किए गए प त्र को तुरंत प्रभाव से वापस लिया जाए और भविष्य में कर्मचारियों की सभी वरिष्ठता सूचियां 15/11/2018 के पत्र के हिसाब से तैयार की जाएं ताकि एससी व बीसी कर्मचारियों के हितों को नुकसान ना पहुंचे। वहीं उक्त संगठनों ने प्रदेश सरकार को चेतावनी दी है कि यदि सरकार ने समय रहते इसको लेकर कोई सकारात्मक कार्यवाही नहीं की तो एससी व बीसी कर्मचारियों के संगठन तथा सामाजिक संगठन सड़कों पर उतर कर पूरे प्रदेश में आंदोलन करने को मजबूर हो जाएंगे।
इस अवसर पर पिछड़ा वर्ग के प्रधान विनोद वर्मा, रामनिवास वर्मा, अशोक रोहिल्ला, राजकुमार यादव, देशराज वर्मा, राजेश कुमार, इंद्राज भारती, राजकुमार भोला, शीशुपाल सैनी, शेर सिंह किरतान प्रधान कुम्हार महासभा, हनुमान वर्मा, अश्वनी कुमार, संजय कुमार सहित बीसी व एससी कर्मचारी तथा सामाजिक संगठनों के पदाधिकारी मौजूद रहे।

Related posts

आर्ट ऑफ लिविंग का सुदर्शन क्रिया फॉलोअप का आयोजन 4 को

आदमपुर में चिकित्सकों ने काली पट्टी बांधकर जताया रोष

पर्यावरण प्रेमी पृथ्वी सिंह गिला हुए सम्मानित